सपना चौधरी के ठुमकों पर झूमेगा शहर, नए डांसर्स भी दिखाएंगे टैलेंट

सपना चौधरी के ठुमकों पर झूमेगा शहर, नए डांसर्स भी दिखाएंगे टैलेंट
Sapna Chaudhary

Abhishek Dixit | Publish: May, 24 2019 07:40:22 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

'डांसिंग स्टार ऑफ जबलपुर' का फाइनल ऑडिशन 25 को

जबलपुर. हरियाणवी छोरी के नाम से मशहूर सेलिब्रिटी सपना चौधरी 25 मई को शहर में ठुमके लगाएंगी। सपना का डांस देखने के लिए यूथ एंड लेडीज में काफी उत्साह है। ग्वारीघाट रोड स्थित बंदरिया तिराहा के द्वारिका परिसर में शाम 5 से 9 बजे तक 'डांसिंग स्टार ऑफ जबलपुर' के फाइनल ऑडिशन में सिटी के लोग सपना और उनके डांस को करीब से देख सकेंगे।

Read Also : फैशन: जबलपुर में यहां मिलते हैं ब्रांडेड कपड़े

एसजी इवेंट के तत्वावधान में आयोजित डांसिंग स्टार ऑफ जबलपुर में तीन कैटेगरी में सिटी के नए डांसर परफॉर्म करेंगे। इवेंट के डायरेक्टर सुरिंदर गुजराल ने बताया, फाइनल ऑडिशन के लिए 16 पार्टीसिपेंट्स को सिलेक्ट किया गया है। इसमें तीन गु्रप, 3 डुएट एंड 10 सोलो परफॉर्मर शाामिल हैं। डांसिंग स्टार ऑफ जबलपुर में सपना चौधरी के साथ टीवी एक्ट्रेस वैशाली गुप्ता भी जजमेंट करेंगी। प्रोग्राम को सक्सेस बनाने के लिए ऑर्गेनाइजिंग कमेटी के अभिषेक पंडित, शांतनु खम्परिया, भूपिंदर सिंह, गौरव जैन, असर, मारूफ, आकाश चौधरी और काजल एक्टिव हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned