script

आपसी रंजिश में सरपंच की हत्या, एक अन्य गंभीर

locationजबलपुरPublished: Nov 22, 2021 12:12:00 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-खलरी गांव का मामला

CRIME (symbolic photo)

CRIME (symbolic photo)

जबलपुर. जिले के खलरी गांव में आपसी रंजिश में हुई मारपीट में सरपंच की मौत हो गई। बताया जाता है कि इस मारपीट की शुरूआत सरपंच परिवार की ओर से हुई, जवाबी हमले में दूसरे पक्ष के लोगों ने सरपंच राजेश पटेल व अन्य को लाठी-डंडों से इस कदर पिटाई की उसकी मौत हो गई।
घटना के संबंध में सिहोरा पुलिस का कहना है कि सरपंच 37 वर्षीय राजेश पटेल ने ही मारपीट की शुरूआत की। पटेल और उसके परिवार व अन्य लोगों ने मिल कर गांव के बर्मन परिवार के युवक को रविवार शाम लाठियों जम क पीट दिया। इससे आक्रोशित बर्मन परिवार के श्रीराम बर्मन, रज्जू बर्मन व शंकर बर्मन लाठी व रॉड आदि लेकर सरपंच को तलाशने लगे। इसी बीच सरपंच गांव के बाहर पुलिया पर दिखाई दिए। सरपंच को देखते ही तीनों ने मिल कर उन पर लाठी व रॉड से हमला कर दिया। इसी दरम्यान सरपंच को पिटता देख बीच-बचाव को पहुंचे जयराम पर भी बर्मन परिवार ने हमला कर घायल कर दिया। दोनों को इस कदर पीटा कि वो अधमरे से हो गए तो बर्मन परिवार के तीनों आरोपी मौके से भाग निकले।
इस बीच मौके पर गांव के अन्य लोग भी पहुंच गए और राजेश व जयराम सिहोरा अस्पताल ले गए, जहां प्रारंभिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया सिहोरा अस्पताल से मेडिकल कॉलेज ले जाते समय बीच रास्ते ही सरपंच राजेश पटेल ने दम तोड़ दिया। वहीं जयराम को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
खबर मिलते ही सिहोरा एसडीओपी श्रुतिकीर्ति सोमवंशी सहित सिहोरा, खितौला, मझगवां थाने सहित एएसपी शिवेश सिंह बघेल पहुंच गए। गांव में तनाव को देखते हुए तीन थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है। साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो