scriptमुक्तिधाम की बाउंड्रीवॉल बनवाने गए सरपंच-सचिव को लाठियों से पीटा | Sarpanch-secretary beaten with sticks | Patrika News

मुक्तिधाम की बाउंड्रीवॉल बनवाने गए सरपंच-सचिव को लाठियों से पीटा

locationजबलपुरPublished: Jul 23, 2019 01:27:50 am

Submitted by:

sudarshan ahirwa

ग्राम पंचायत गोसलपुर का मामला : आरोपियों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने व मारपीट का केस दर्ज

crime news

crime news

जबलपुर. गोसलपुर. ग्राम पंचायत गोसलपुर में मुक्तिधाम की बाउंड्रीवॉल का निर्माण कराने पहुंचे पंचायत सचिव और सरपंच पर चार लोगों ने मिलकर लाठियों से हमला कर दिया। हमले में सचिव और सरपंच को गंभीर चोटें आईं हैं। मारपीट करने के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते फरार हो गए। शिकायत पर गोसलपुर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

ग्राम पंचायत गोसलपुर के सचिव विनय दुबे (34) ने गोसलपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह सोमवार दोपहर तीन बजे ग्राम गोसलपुर में बने मुक्तिधाम की सरकारी भूमि में बाउंड्रीवॉल का निर्माण कराने के लिए सरपंच सुखदेव पटेल के साथ जेसीबी लेकर पहुंचा था। उसी समय गोसलपुर के हिमांशु खटीक, संदेश खटीक, आदित्य सिंह व रानू सिंह वहां पहुंचे। वे कहने लगे कि यहां हमारी ईंट रखी हुई हैं और इस जमीन पर हमारा कब्जा है, यहां की ईंट किसने हटवाई। सचिव के यह कहने पर कि शासकीय भूमि है और यहां पर बाउंड्रीवाल स्वीकृत है, जिसे बनवाना है। इतना कहते ही चारों गाली-गलौज करने लगे। मना करने पर रानू सिंह ने लाठी से उस पर वार कर दिया।

सरपंच सुखदेव पटेल बीच-बचाव करने दौड़े तो उनके साथ भी चारों ने मारपीट की। जेसीबी का चालक जमुना प्रसाद साहू दौडकऱ आया और मारपीट करने वालों को अलग किया। जाते-जाते आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना में सचिव विनय दुबे को पीट, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं, वही सरपंच सुखदेव के सीने और दाहिने पैर में चोट लगी है। शिकायत पर गोसलपुर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34, 353 का मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

तलाकशुदा पति ने घर में लगाई आग
सिहोरा. सिहोरा थाना अंतर्गत एक गांव में सोमवार दोपहर तलाकशुदा पति ने पूर्व पत्नी के घर में आग लगा दी। आग लगने से घर में रखे गद्दे और कपड़े तरह जल गए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम गौरहा निवासी राजकुमारी लोधी (20) ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका तलाकशुदा पति गज्जू उर्फ गजराज लोधी सोमवार दोपहर तीन बजे के लगभग घर पहुंचा। वाद-विवाद करते हुए उसने घर में रखे कपड़े और गद्दे में आग लगा दी। आग लगाने के बाद वह मौके से फरार हो गया। गांव के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक गद्दे और कपड़े जल गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो