scriptस्कूली छात्रा से शारिरिक संबंध बनाए और बना लिया वीडियो, अब कर रहा ब्लैकमेल | school girl make physical relation in hotel, video goes viral | Patrika News

स्कूली छात्रा से शारिरिक संबंध बनाए और बना लिया वीडियो, अब कर रहा ब्लैकमेल

locationजबलपुरPublished: May 12, 2021 04:29:08 pm

Submitted by:

Lalit kostha

स्कूली छात्रा से शारिरिक संबंध बनाए और बना लिया वीडियो, अब कर रहा ब्लैकमेल
 

school girl make physical relation in hotel, video goes viral

school girl make physical relation in hotel, video goes viral

जबलपुर। युवक ने स्कूली छात्रा से दोस्ती की और फिर मिलने के बहाने उसे ओमती थाना क्षेत्र के एक लॉज ले गया। वहां उसने छात्रा से दुराचार किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी ने छात्रा को ब्लैकमेल कर रुपए व जेवर ऐंठे। छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार, अवैध वसूली और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 16 वर्षीय स्कूली छात्रा की दोस्ती कुछ समय पहले मोहित गुप्ता उर्फ अरिहंत से हुई। दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। इस दौरान मोहित ने छात्रा से प्यार का इजहार किया और मिलने बुलाया। छात्रा 17 नवम्बर 2020 को मोहित से मिलने पहुंची, तो मोहित उसे शिवशक्ति लॉज ले गया। वहां जबरन उससे शारीरिक सम्बंध बनाए और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद मोहित वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे रुपयों की मांग करने लगा। छात्रा ने कई बार रुपए दिए, लेकिन वह नहीं माना। एक दिन छात्रा ने घर से मंगलसूत्र चुराकर उसे दिया। इसके बावजूद उसकी ब्लैकमेलिंग बंद नहीं हुई। तब छात्रा ने परिजन को पूरी घटना बताई। इसके बाद वे थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

महिला से छेड़छाड़, पति से मारपीट
पति और पति के दोस्त के साथ घर जा रही महिला से सोमवार रात दो बदमाशों ने छेड़छाड़ की। महिला के पति और दोस्त ने विरोध किया, तो बदमाशों ने पति और उसके दोस्त से मारपीट कर दी। पनागर पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम गोलू, भोला और उजाला है। घटना में महिला के पति के सिर में गम्भीर चोटें आई है। पुलिस ने आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो