scriptपांचवीं की छात्रा से स्कूल के छात्र ने किया बलात्कार, खुलासे के बाद हडक़ंप | school girl rape student, school student rape case | Patrika News

पांचवीं की छात्रा से स्कूल के छात्र ने किया बलात्कार, खुलासे के बाद हडक़ंप

locationजबलपुरPublished: Dec 13, 2019 03:15:18 pm

Submitted by:

Lalit kostha

पांचवीं की छात्रा से स्कूल के छात्र ने किया बलात्कार, खुलासे के बाद हडक़ंप
 

woman rape

35 वर्षीय महिला ने 17 साल के लड़के पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप (Demo Pic)

जबलपुर। आधुनिका या कहें मोबाइल इंटरनेट जहां सुविधा और तरक्की का मुख्य माध्यम बन रहा है, वहीं इसके दुष्परिणाम भी इतने ही घातक मिल रहे हैं। इसके बड़ों की अपेक्षा बच्चों की सोच को भी समय से पहले वयस्क कर दिया है। परिणाम स्वरूप वे बड़ों सा व्यवहार करते हुए अनैतिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। एक ऐसा ही मामला जबलपुर में सामने आया है। जिसमें एक पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ उसके ही साथ छात्र ने रेप कर दिया है। मामला सामने आने पर विचारकों में फिर एक बार बहस भी छिड़ गई है कि कैसे इसे रोका जाए।

पांचवीं कक्षा की छात्रा से निजी स्कूल के टॉयलेट में बलात्कार
पनागर थाना क्षेत्र में रहने वाली 10 वर्षीय छात्रा के साथ निजी स्कूल के टॉयलेट में बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी भी उसी स्कूल का छात्र बताया जा रहा है। हालांकि, छात्रा को सिर्फ छात्र का चेहरा याद है। वारदात पांच दिसंबर की है। लेकिन, छात्रा ने दो दिन बाद मां को आपबीती सुनाई। पांच दिन तक परिजन शिकायत करने को लेकर कश्मकश में थे। आखिर में गुरुवार को वे थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बलात्कार सहित धमकी देने व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज किया।

पनागर टीआई आरके सोनी ने बताया कि छात्रा पाचवीं में पढ़ती है। पांच दिस्बर को सुबह 11.20 बजे लंच के समय वह स्कूल में टॉयलेट गई थी। तभी स्कूल का ही एक छात्र वहां पहुंचा और उसका मुंह दबाकर बलात्कार किया। इसके बाद वह धमकी देकर भाग गया। डरी-सहमी छात्रा क्लास में देर तक रोती रही। शिक्षिका के पूछने पर उसने कोई कारण नहीं बताया। स्कूल प्रबंधन ने उसकी दादी को बुलाकर घर भेजा। सात दिस्बर को दर्द बढऩे पर मां उसे शासकीय अस्पताल पनागर ले गई। वहां छात्रा ने आपबीती सुनाई। एएसपी क्राइम शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि प्रकरण में धारा 376 (2) क, ख, 506 भादंवि एवं 4, 5 (एम), 6 पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। स्कूल के रिकॉर्ड से आरोपी की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। छात्रा ने बताया है कि आरोपी स्कूल ड्रेस में था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो