script

टीचर की डांट से डरीं दो मासूम स्कूल से गायब, फिर मिलीं इस हाल में, देखें जबलपुर न्यूज बुलेटिन

locationजबलपुरPublished: Oct 08, 2017 04:32:54 pm

Submitted by:

Lalit kostha

जबलपुर, कटनी, नरसिंहपुर, गाडरवारा की खबरों के लिए देखें पत्रिका डॉट कॉम

5695 classrooms in Delhi Schools

school girls missing, found at horrible conditions, jabalpur bulletin, school girls Affair teacher, minor girls Affair, school girls hot videos, Kidnapping, mgd girls school, hindi news, latest hindi news, madhya pradesh hindi news, caption for girls, captions for girls, new hairstyle for girls, fly girls, nickname for girls, Blackmail, Sir, Madam, Affair

स्कूल से गायब हुईं छात्राएं कटनी में मिलीं, पिटाई के डर से भागी थीं
– गोराबाजार के आर्मी स्कूल से गायब हुईं दोनों छात्राएं शनिवार को कटनी रेलवे स्टेशन पर सुरक्षित मिल गई हैं। इस खबर से बालिकाओं के परिजनों पर पुलिस महकमे ने राहत की सांस ली है। कटनी जीआरपी के अनुसार छात्राओं को हुलिए के आधार पर पकड़ा गया। वे ट्रेन में बैठकर जबलपुर से कटनी आ गई थीं और स्टेशन पर डरी-सहमी हुई हालत में अकेली बैठी हुई थीं। उल्लेखनीय है कि दोनों छात्राएं शुक्रवार को स्कूल से अचानक बिना बताए चली गईं। यह खबर फैलते ही हर तरफ हड़कम्प मच गया। पुलिस ने उनकी फोटो, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज आदि जारी करके हर तरफ अलर्ट कर दिया था। पुलिस का कहना है कि दोनों अबोध छात्राएं होमवर्क पूरा नहीं होने के कारण पिटाई के डर से स्कूल से चली गई थीं। दोनों को सुरक्षित घर पहुंचा दिया गया है।——————
भीषण आग से फुटवेयर शोरूम खाक,दो घंटे दहशत में रहा इलाका, पांच घंटे में बुझाई आग
– अंधेरदेव स्थित बाटा शोरूम शनिवार दोपहर जलकर खाक हो गया। मौके पर भगदड़ की स्थित बन गई। अगल-बगल के दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दीं। भीषण आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर एक के बाद एक पांच दमकल वाहन पहुंचे। पांच घंटे में आग बुझाई जा सकी। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। शोरूम के पिछले हिस्से में स्थित गोदाम में जूते-चप्पलों का भारी स्टॉक था। दोपहर पौने एक बजे के लगभग गोदाम की ओर से तेजी से धुआं शोरूम की तरफ आया। धुआं देखकर शोरूम में मौजूद कर्मचारियों व ग्राहकों में हड़कम्प मच गया। कर्मचारी भीतर गए, तो आग भड़की देखकर दौड़कर सड़क पर आ गए। देखते ही देखते आग ने पूरे शोरूम को चपेट में ले लिया।
———————–
कॉरीडोर में लगी दुकानों को हटाया, सामाना किया जब्त, नगर निगम की कार्रवाई
– निगम के तीन विभागों ने शनिवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए सिविक सेंटर, मालवीय चौक इलाके में हड़कम्प मचा दिया। बुलडोजर सहित अन्य साजोसामान के साथ निकले अतिक्रमण, स्वास्थ्य व बाजार विभाग के अधिकारियों ने कॉरीडोर पर कब्जा कर दुकान सजाने वालों को हटवा दिया, वहीं मॉल के सामने, मालवीय चौक पर सड़क पर सजे ठेले-टपरे जब्त कर लिए। रात दस बजे तक चली ताबड़तोड़ कार्रवाई के दौरान सुपर मार्केट शराब दुकान के अहाता पर भी धावा बोला गया। अहाता में सड़ांध मारती गंदगी पाए जाने पर जुर्माना लगाया।अतिक्रमण विभाग के प्रभारी कार्यपालन यंत्री राजवीर सिंह नयन ने बताया कि अतिक्रमण, स्वास्थ्य व बाजार विभाग के अधिकारी संयुक्त रूप से प्रमुख बाजारों, भीड़ भाड़ वाले इलाकों पर रोजाना रात को भी कार्रवाई करेंगे।
——————
कृषि विवि का ५४वां स्थापना दिवस, कृषि मंत्री बोले कृषि में नए अनुसंधानों की आवश्यकताÓ
– ‘किसानों की आय दोगुना करने का लक्ष्य है। अल्प वर्षा के चलते सिंचाई के लिए पाइपों के माध्यम से खेतों में पानी पहुंचाया जाएगा। जलवायु परिवर्तन बड़ी चुनौती है। कृषि में नवीन अनुसंधानों की आवश्यकता है। ये बात जवाहरलाल नेहरू कृषि विवि के ५४वें स्थापना दिवस समारोह में शनिवार को कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहीं।
———————
इंदिरा गांधी जन्म शताब्दी वर्ष पर पैदल मार्च, वरिष्ठों ने कहा ‘युवा कार्यकर्ता सेल्फी से दूर रहें
– कांग्रेसियों ने प्रियदर्शिनी इंदिरा गांधी की सिविक सेंटर स्थित प्रतिमा पर माल्यर्पण किया। इसके बाद सेवादल की अगुवाई में पैदल मार्च निकाला गया। मार्च में राष्ट्रभक्ति की धुन बजाते बैंड दल सेवादल पदाधिकारी व कार्यकर्ता इंदिरा गांधी के संदेशों को बताने वाले बैनर, पोस्टर लिए थे। पैदल मार्च में कई जिलों से आए संगठक शामिल रहे।
——————–
राष्ट्रीय अधिवेशन का आज समापन: नृत्य-संगीत और काव्य रस की मनोरम प्रस्तुतियां
– दिनभर चले साहित्य मंथन के बाद अधिवेशन स्थल पर संध्या का समय सांस्कृतिक रंगों से सराबोर रहा। जहां स्थानीय बुंदेली गायक पंडित रूद्रदत्त दुबे का गायन ओंकारनाद और नर्मदाष्टक अविस्मरणीय बन पड़ा। लोक नाट्य संस्था का अहीर और राई नृत्य भी जोश और लोकसंस्कृति के रंग में भिगो गया। श्याम बैंड की मंचीय प्रस्तुति के बाद शहपुरा/डिंडौरी का गौंडी नृत्य आदिवासी अंचल में खींच ले गया। दूसरे दिन भी कवियों ने अपनी-अपनी भाषा विशेष की काव्य प्रस्तुतियां दीं।
———————————-
युवा उत्सव में धमाल, २२ में से १६ विधा में जबलपुर अव्वल
जबलपुर के गवर्नमेंट साइंस कॉलेज ने अभिनय और नृत्य की मुख्य विधाओं में बाजी मारकर स्टेट लेवल युवा उत्सव के प्रतिभागी बनने की डगर आसान कर ली। जैसे ही रिजल्ट सुना तो खुशियों के कारण ऑडिटोरियम में नाचने गाने लगे। यह माहौल शनिवार को रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में देखने मिला, जहां अंतरजिला युवा उत्सव का पुरस्कार वितरण के साथ समापन हुआ। समूह लोकनृत्य, स्किट, माइम और ड्रामा में जबलपुर के प्रतिभागियों ने बाजी मारी, वहीं सांस्कृतिक रैली की चलित शील्ड डिंडौरी जिले को मिली।
—————————-

ट्रेंडिंग वीडियो