दस साल के बच्चे ने क्लासमेट से की ऐसी गन्दी हरकत , हर कोई हो गया शर्मसार

लडक़े ने फेसबुक पर फिल्म देखकर पहले लवलेटर लिखा और फिर अश्लीलता हरकत की, डर के कारण घर छोडक़र भी भागा

By: deepak deewan

Published: 11 Sep 2017, 11:14 AM IST

जबलपुर। बेचारी मासूम बच्चियां करें भी तो क्या? न वे बाहर सुरक्षित हैं और न ही घर में। स्कूल में तो उनके साथ और भी गन्दा  बर्ताव हो रहा है। बाहरी लोगों को तो छोडि़ए, उनके साथ पढऩेवाले स्टूडेंट ही उन्हें छेड़ते हैं, शारीरिक रूप से टार्चर करते हैं। शहर के एक नामी स्कूल में हुई ऐसी ही एक घटना ने तो हर अभिभावक को मानो दहला दिया है। स्कूल में एक मासूम बच्ची के साथ पढऩेवाले एक स्टूडेंट ने ही उसके साथ अश्लीलता की। बताया जा रहा है कि दस साल के इस स्टूडेंट ने फेसबुक पर एक फिल्म देखकर उसके सीन अपनी मासूम क्लासमेट के साथ दोहराए।


लवलेटर लिखकर की अश्लील हरकतें
स्कूल में छोटी बच्ची के साथ अश्लीलता की यह वारदात तब प्रकाश में आई जब आरोपी लडक़ा घर से भाग खड़ा हुआ। क्लासमेट से गलत हरकत करने पर स्कूलवालों ने उसे फटकार लगाई थी। लडक़े को डर सताया कि अब परिजन उसे मारेंगे जिससे वह भाग गया। स्टूडेंस के यूं चले जाने से परिजनों ने पुलिस में शिकायत की तब जाकर पूरा मामला उजागर हुआ। स्कूल मैनेजमेंट, टीचर्स आदि ने पुलिस को बताया कि आरोपी स्टूडेंट ने क्लासमेट का पहले लवलेटर लिखा और फिर उसके साथ गंदी हरकतें कीं।


फेसबुक से मिला आइडिया
स्टूडेंट के साथ उसके और भी साथी उस वक्त वहां मौजूद थे। साथियों के मुताबिक लवलेटर में लिखा था- तुमसे हम बहुत प्यार करते हैं। तुम बहुत सुंदर लगती हो । बेचारी छात्रा घबरा उठी और मदद के लिए शोर मचाया तो स्कूल स्टाफ आ पहुंचा। छात्रा को समझाइश देकर शांत कराया और फिर आरोपी स्टूडेंट से बात की। उसने बताया कि फेसबुक पर एक फिल्म का सीन देखकर उसने ऐसा किया।


लौट आया स्टूडेंटस
इधर घर से भागा स्टूडेंट सकुशल वापस लौट आया है। स्कूल मैनेजमेंट ने जहां अश्लीलता करने वाले स्टूडेंट और उसके परिजनों को वार्निंग दी वहीं पुलिस ने धारा 292 का केस दर्ज किया है। छात्रों द्वारा लिखे लव लेटर के आधार पर यह केस दर्ज किया गया है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned