snatched: युवती से मारपीट कर स्कूटी छीनी, 35 मिनट बाद बदमाश गिरफ्तार

गोहलपुर थाना अंतर्गत अघोरीबाबा मंदिर के पास की घटना

By: santosh singh

Published: 14 Mar 2020, 11:48 AM IST

जबलपुर. सहेली को रेलवे स्टेशन छोडकऱ गुरुवार देर रात घर लौट रही युवती से दो बदमाशों ने गोहलपुर अघोरीबाबा मंदिर के पास मारपीट की और वाहन छीन लिया। युवती ने डायल-100 को लूट की सूचना दी। रात्रि गश्त कर रही 10 थानों की पुलिस ने घेराबंदी कर 35 मिनट बाद मदन महल पुलिस ने होमसाइंस रोड-ओमती नाले पर बने पार्क के पास बदमाशों को दबोच लिया।
युवती के साथ मारपीट कर भागे
पुलिस के अनुसार शांतिनगर निवासी प्राची जैन (27) गुरुवार रात करीब 2.15 बजे सहेली को छोडऩे रेलवे स्टेशन गई थी। लौटते समय चंडालभाटा अघोरीबाबा मंदिर के पास बिना नम्बर की बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे रोका। बदमाशों ने युवती के चेहरे पर बंधा दुपट्टा खींचा और मारपीट की। इससे प्राची स्कूटी (एमपी 20 एस डब्ल्यू 2659) सहित गिर गई। बदमाश स्कूटी छीनकर भाग गए। प्राची ने रात 3.10 बजे डायल-100 को लूट की सूचना दी।
कंट्रोल रूम से सेट पर लूट की खबर प्रसारित की
कंट्रोल रूम में डïयूटी पर मौजूद सेट ऑपरेटर प्रधान आरक्षक शिवजी राय ने लूट की सूचना सेट पर प्रसारित की। गोहलपुर थाने के एसआई शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज की जांच की। रात 3.15 बजे बदमाशों की लोकेशन आगा चौक के पास मिली। लार्डगंज की चीता मोबाइल 421, 422, एफआरवी-43 के आरक्षक सोमनाथ, मदन महल टीआई संदीप अयाची, प्रधान आरक्षक जमुना मिश्रा, आरक्षक संतोष पटेल ने घेराबंदी की। बदमाश कब्रिस्तान से रानीताल होते हुए 3.40 बजे मानस भवन की ओर मुड़ गए। उधर, से ओमती थाने के बल ने घेराबंदी की। मानस भवन से बदमाश होमसाइंस कॉलेज रोड की ओर बढ़े।

loot1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

बाइक छोडकऱ भागे आरोपी, दबोचे गए
मदन महल थाने की एफआरवी 43 और चीता मोबाइल के साथ टीआई ने सामने की ओर से घेराबंदी कर बदमाशों को ओमती नाले पर बने पार्क के पास पकड़ लिया। आरोपी बाइक छोडकऱ भाग रहे थे। आरोपियों के नाम पंचशील नगर कोतवाली निवासी योगेश राजपूत, और उत्तर मिलौनीगंज निवासी महेश अहिरवार बताए गए हैं। पुलिस ने छीनी गई स्कूटी और लूट में प्रयुक्त बाइक जब्त कर गोहलपुर पुलिस के सुपुर्द किया। लूट का प्रकरण दर्ज किया गया है।
...वर्जन...
बदमाशों को गिरफ्तार करने में रात्रि गश्त कर रही मदन महल पुलिस और कंट्रोल रूम के आरक्षक की मुख्य भूमिका रही। एसपी ने पूरी टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
अमित कुमार, एएसपी, सिटी

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned