scriptएसडीएम के होटल में बिना आईडी प्रूफ युवक-युवतियों को मिल जाता है कमरा | SDM Hotel - Entry of unmarried couples without ID proof | Patrika News

एसडीएम के होटल में बिना आईडी प्रूफ युवक-युवतियों को मिल जाता है कमरा

locationजबलपुरPublished: Jun 16, 2019 11:12:46 am

Submitted by:

tarunendra chauhan

पुलिस ने दी दबिश- एंट्री रजिस्टर में कई कॉलम मिले खाली

hotel

hotel

जबलपुर. मदन महल थानांतर्गत अग्रवाल कॉलोनी में घनी आबादी के बीच संचालित एसडीएम के सुकून होटल में सीएसपी कोतवाली और उनकी टीम ने शनिवार दोपहर तीन बजे दबिश दी। होटल में 28 के युवक-युवतियां व अन्य लोग मिले। होटल रजिस्टर की एंट्री में कई कॉलम खाली थे। एसपी के पास पहुंची गोपनीय सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस चैकिंग के दौरान मौके पर डिंडोरी में पदस्थ एसडीएम विवेक त्रिपाठी भी पहुंचे। पुलिस ने मामले में 188 की कार्रवाई की है।

सीएसपी दीपक मिश्रा ने बताया कि सुकून होटल में कुछ अवांछनीय लोगों के रुकने की सूचना पर चैकिंग की गई। होटल के रजिस्टर में कुछ खामियां पाई गई हैं। एक युवक दिल्ली का तो युवती बरगी की रहने वाली होटल में ठहरी थी। सबसे दिलचस्प जानकारी ये सामने आई कि सभी बुकिंग ऑनलाइन हुई थी। चैकिंग में होटल के पूरे रेकॉड्र्स खंगाले गए। लगभग एक घंटे तक पुलिस की छानबीन चलती रही।

चैकिंग के दौरान सीएसपी से हुई एसडीएम की बहस : सीएसपी मिश्रा के मुताबिक चैकिंग के दौरान रिसेप्शन पर मौजूद कर्मियों की सूचना पर मौके पर एसडीएम विवेक त्रिपाठी पहुंचे। उन्होंने यह कहते हुए आपत्ति दर्ज की गई कि यहां ठहरे हुए सभी लोग 18 वर्ष से अधिक की उम्र वाले हैं। निजिता के अधिकारों का पुलिस हनन कर रही है।

एक महीने में छठी बार पहुंची थी पुलिस : होटल मालिक विवेक त्रिपाठी ने बताया कि वे एसडीएम पद से रिजाइन कर चुके हैं, अभी स्वीकृत नहीं हुआ है। जानकारी के अनुसार वर्तमान में वे अवकाश पर हैं। उनके होटल में एक महीने में छठी बार पुलिस पहुंची थी। आज तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं कर पायी। होटल में ठहरे सभी लोगों की आइडी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो