scriptचोरी सजा देने वाले एसडीएम की कार चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद पूरी वारदात- देखें वीडियो | sdm ki car chua le gaye chor, caught in cctv camera | Patrika News

चोरी सजा देने वाले एसडीएम की कार चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद पूरी वारदात- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: May 27, 2019 12:12:55 pm

Submitted by:

Lalit kostha

चोरी सजा देने वाले एसडीएम की कार चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद पूरी वारदात- देखें वीडियो

caught in cctv camera

caught in cctv camera

जबलपुर। अक्सर चोरी या अन्य मारपीट की घटनाओं में अपराधियों को एसडीएम कोर्ट में सजा सुनाई जाती है। वहीं कुछ चोर उन्हें अपना दुश्मन भी मान लेते हैं। शातिर अपराधी इन अधिकारियों को निशाना बनाने से नहीं चूकते हैं। एक ऐसा ही मामना सामने आया है। जहां चोरी की सजा सुनाने वाले अधिकारी के घर के बाहर खड़ी कार को अज्ञात चोर चुरा ले गए। मामला सामने आते ही प्रशासन व पुलिस महकमे में हडक़ंप मचा है।

news facts-

SDM की कार चुरा ले गए चोर, cctv में कैद हुई पूरी वारदात
शहपुरा एसडीएम की बोलेरो अज्ञात चोर चोरी कर ले गए
खितौला थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 13 जय भवानी कॉलोनी की घटना
घर में लगे कैमरे में सिर में गमछा बांधे दिखे चोर
शहपुरा में पदस्थ एसडीएम मणेन्द्र सिंह के पालीवाल कॉलोनी स्थित घर के सामने खड़ी बोलेरो कार को अज्ञात चोर चोरी करके ले गए। चोरी की यह वारदात रविवार रात की बताई जा रही है। एसडीएम के घर से बोलेरो चोरी होने की सूचना पर खितौला बाजार पुलिस और एसडीओपी सिहोरा मौके पर पहुंची। जांच के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरी गई बोलेरो की पतासाजी शुरू कर दी है।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक शहपुरा में पदस्थ एसडीएम मणेन्द्र सिंह अपने परिवार के साथ खितौला खेत वाला स्थित पालीवाल कॉलोनी के वार्ड नंबर 13 में रहते हैं। रविवार रात को उनका ड्राइवर गाड़ी को लॉक कर बाहर खड़े करके चला गया। सुबह जब परिवार के लोगों की नींद खुली तो घर के सामने खड़ी गोल्डन रंग की बोलेरो क्रमांक एमपी 20 टी 6222 गायब थी। बोलेरो चोरी होने की घटना के बाद कॉलोनी में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में चोरी की घटना की सूचना खितौला बाजार पुलिस को दी गई। एसडीएम के घर से बोलेरो चोरी होने की सूचना पर एसडीओपी भावना मरावी, खितौला टीआई करण सिंह गौड़, एसआई अनुप दुबे खितौला बाजार थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

एसडीएम ने पुलिस को बताया कि गोल्डन रंग की उनकी बोलेरो घर के निजी उपयोग के लिए खरीदी थी। रविवार को उनका ड्राइवर परिवार के लोगों को कहीं लेकर गया था। रात 11 बजे के लगभग चालक ने बोलेरो को घर के सामने खड़ा करने के बाद लाक उन्हें चाबी देकर घर चला गया। सुबह जब परिवार के लोगों की नींद खुली तो घर के सामने खड़ी बोलेरो गायब थी।

सीसीटीवी कैमरे में देखे चोर, तीन थी संख्या :
एसडीएम के घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में बोलेरो चोरी होने की पूरी घटना कैद हो गई। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो उसमें चोर गाड़ी को ले जाते हुए दिखे। सीसीटीवी फुटेज में चोरों की संख्या तीन बताई जा रही है। बोलेरो चोरी करने वाले सिर में सफेद गमछा बांधे थे। घर के सामने लगी स्ट्रीट लाइट बंद होने के कारण चोरों का चेहरा स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा था।

दो दिन में वाहन चोरी की दूसरी, पुलिस के हाथ खाली :
पिछले दो दिनों में वाहन चोरी की यह दूसरी घटना है। इसके पहले गोसलपुर थाना अंतर्गत कूड़ा कंजई मार्ग पर शनिवार रात अज्ञात चोरों ने दीपक पटेल घर के सामने खड़ी बोलेरो एमपी 20 सीए 4929 चोरी कर ले गए थे। चोरी हूई बोलेरो कटनी टोल नाका में लगे सीसीटीव्ही कैमरे में दिखी थी। चोरों ने टोल नाका में बकायदा चोरी करके ले जाई जा रही बोलेरो की रसीद भी कटवाई। गोसलपुर पुलिस बोलेरो की तलाश में कटनी रवाना हुई है लेकिन अभी तक चोरी गई बोलेरो का कोई सुराग नहीं लगा है।

ट्रेंडिंग वीडियो