scriptजबलपुर में दो थाना क्षेत्रों में सीरियल फायरिंग कर बदमाशों ने दहशत मचाई | Serial firing of two police station areas in Jabalpur | Patrika News

जबलपुर में दो थाना क्षेत्रों में सीरियल फायरिंग कर बदमाशों ने दहशत मचाई

locationजबलपुरPublished: Jan 19, 2020 12:55:05 pm

Submitted by:

santosh singh

बरेला और गोराबाजार में फायरिंग का मामला, पुलिस घेराबंदी भी नहीं कर पाई

goli1.jpg

goli

जबलपुर . बरेला और गोराबाजार थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को ताबड़तोड़ तीन फायरिंग की वारदात को अंजाम देकर दहशत फैलाने वाले बदमाशों की घेराबंदी में पुलिस फिसड्डी साबित हुई। आलम ये कि बदमाश बरेला में ज्वेलर्स की दुकान पर फायर कर छह किमी दूर गोराबाजार पहुंच गए। यहां भी शराब और फिर रेस्टोरेंट में फायर कर फरार हो गए, और पुलिस सिर्फ लकीर पीटती रह गई। सीसीटीवी फुटेज में कैद दोनों बदमाशों की पहचान के बाद शनिवार को आईजी की तरफ से 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए बरेला, गोराबाजार और क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया है।

goli.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

सोशल ग्रुप बना रखा है बदमाशों ने
जानकारी के अनुसार कजरवारा निवासी सतेंद्र मेहतो और बलवारा निवासी अज्जू पटेल की गिरफ्तारी पर पूर्व से इनाम घोषित था। सतेंद्र मेहतो ने फेसबुक पर आर्टी 1376 नाम से सोशल ग्रुप बनाकर रखा है। दोनों एक वर्ष पूर्व आम्र्स तस्करी में गिरफ्तार हुए थे। अब वे व्यापारियों को डराकर अवैध वसूली करने की मंशा से फायरिंग कर रहे हैं। वे मोबाइल की बजाय वाट्सअप कॉल कर रहे हैं। इससे उनका लोकेशन ट्रेस करने में पुलिस को परेशानी आ रही है।

goli2.jpg
IMAGE CREDIT: patrika
40 मिनट तक दोनों बदमाशों की रही मौजूदगी
सतेंद्र व अज्जू ने रात 8.30 बजे पहली वारदात बरेला में फायरिंग की अंजाम दी। इसके बाद वे गोराबाजार स्थित शराब दुकान और फिर रात 9.15 बजे के लगभग रेस्टोरेंट पहुंचे थे। दोनों ने रेस्टोरेंट के कैशियर को धमकाते हुए कहा भी कि दो पेटी मांगे थे, अब तक नहीं पहुंचा। इससे साफ है कि वे डरा कर अवैध वसूली के मकसद से फायर करने पहुंचे थे।
merchant.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

बरेला में बंद रही दुकानें
बरेला व्यापारी संघ के कोषाध्यक्ष विशाल सोनी की ज्वेलर्स दुकान में दो बदमाशों द्वारा फायरिंग करने और धमकी देकर अवैध वसूली के विरोध में शनिवार को कस्बा बंद रहा। व्यापारियों ने थाने के सामने रंगमंच पर धरने पर बैठ गए। चेतावनी दी कि जब तक अपराधी गिरफ्तार नहीं होते। धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा। पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश देने में जुटी है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो