script#Train जोर का झटका लगने से बर्थ से गिरी सात माह की मासूम, दहशत में कटी रात | Seven months' innocent falls from birth | Patrika News

#Train जोर का झटका लगने से बर्थ से गिरी सात माह की मासूम, दहशत में कटी रात

locationजबलपुरPublished: Oct 15, 2019 09:07:11 pm

Submitted by:

virendra rajak

दयोदय एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे

train exident

train exident

जबलपुर. अजमेर से जबलपुर आ रही दयोदय एक्सप्रेस (12182) में सफर कर रहे यात्री उस वक्त दहशत में आ गए, जब शुक्रवार रात करीब 1.30 बजे गुना रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के समय सभी यात्री सो रहे थे। ट्रेन के पहिए पटरी से उतरने से ट्रेन को जोर का झटका लगा और मां के साथ सो रही सात माह की मासूम बर्थ से ट्रेन के फर्श पर गिर गई। उसे सिर में अंदरूनी चोटें आई हैं। हादसे के कारण ट्रेन सवा पांच घंटे की देरी से जबलपुर पहुंची।
चेरीताल निवासी नीतेश दुबे ने बताया कि वे पत्नी रुचि दुबे, बेटे शिवाय और सात माह की बेटी शिवान्या के साथ जयपुर से जबलपुर आ रहे थे। वे एस फोर कोच की बथ संख्या 42 और 43 पर बैठे थे। रात करीब 1.30 बजे ट्रेन को जोरदार झटका लगा और मिडिल बर्थ पर सो रही शिवान्या फर्श पर गिर गई। उसके रोने की आवाज सुनकर कोच में सवार लोग जाए गए। घटनास्थल पर अंधेरा होने के कारण कुछ नजर नहीं आ रहा था।
सूचना पर पहुंचे अधिकारी
अजमेर-दयोदय एक्सप्रेस रात लगभग 1.30 बजे गुना के पास पहुंची, तभी उसके दो डिब्बे पटरी से उतर गए। चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका। सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। चार घंटे के बाद डिब्बों को पटरी पर लाया जा सका। इसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया।
5.15 घंटे देरी से पहुंची
दयोदय एक्सप्रेस के जबलपुर पहुंचने का समय सुबह 8.45 बजे है। लेकिन, हादसे के कारण ट्रेन सवा पांच घंटे की देरी से जबलपुर पहुंची। इससे यात्रियों को परेशानी हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो