scriptशर्मसार हो गयी संस्कारधानी, दरिंदगी की इंतिहा | Seven-year-old girl rape attempt | Patrika News

शर्मसार हो गयी संस्कारधानी, दरिंदगी की इंतिहा

locationजबलपुरPublished: Mar 08, 2019 01:33:54 am

Submitted by:

santosh singh

सात साल की बालिका से बलात्कार की कोशिश, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना, आरोपी सीसीटीवी में हुआ कैद

सात साल की बालिका से बलात्कार की कोशिश,

सात साल की बालिका से बलात्कार की कोशिश,

जबलपुर. घर के सामने खेल रही सात वर्षीय बालिका के साथ एक युवक ने बलात्कार की कोशिश की। बालिका के भाई ने शोर मचाया, तब आरोपी वहां से भागा। बालिका ने मां-पिता को घटना की जानकारी दी तो दोनों सन्न रह गए। प्रतिष्ठित परिवार होने की वजह से पहले तो वे शिकायत करने को लेकर द्वंद्ध में फंसे रहे। गुरुवार को मामले में कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी।
बालिका को गोद में उठाकर ले गया वहशी
पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार की रात 9.30 बजे की है। बालिका और उसका भाई नई साइकिल के साथ घर के सामने खेल रहे थे। खेलने के बाद बालिका के भाई को साइकिल गैराज में रखना था। शटर उठाने के लिए दोनों ने सडक़ के दूसरी तरफ बैठे युवक को मदद के लिए बुलाया। 25 वर्षीय युवक ने शटर खोल तो बालिका का भाई साइकिल रखने चला गया। जबकि आरोपी बालिका को गोद में उठाकर दूसरी तरह लेकर चला गया।
मुंह दबाकर बलात्कार की कोशिश
उसने बालिका का मुंह दबा रखा था और उसके साथ बलात्कार की कोशिश कर रहा था कि तभी साइकिल रखकर बहन को खोजता हुआ भाई पहुंच गया। उसने आरोपी देखा तो शोर मचाया। जिसके बाद वह बालिका को छोडकऱ भाग गया। पास में लगे सीसीटीवी में आरोपी युवक कैद मिला है।
उधर, युवती को छेडऩे वाला गिरफ्तार
हनुमानताल थाना क्षेत्र में रहने वाली 18 वर्षीय युवती के साथ गुरुवार को पड़ोस में रहने वाले युवक ने छेड़छाड़ की। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार युवती दोपहर एक बजे घर पर थी। तभी करन चक्रवर्ती उसके घर पहुंचा और दो हजार रुपए के चिल्लर मांगा। युवती मां से पूछने के लिए मुड़ी थी कि तभी करन उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवती के शोर मचाने पर वह भाग गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो