शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, फिर सगाई से पहले तोड़ दिया रिश्ता

शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, फिर सगाई से पहले तोड़ दिया रिश्ता
shadi ka jhansa dekar sambandh banaye, jabalpur crime news

Lalit Kumar Kosta | Updated: 14 Jul 2019, 02:34:33 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

‘सगाई से दो घंटे पहले प्रेमी के परिजन ने तोड़ दिया रिश्ता’

जबलपुर। प्यार अंधा ही नहीं धोखेबाज भी होता है। यदि उसमें सत्यता जाने बगैर समर्पण कर दिया जाए। ऐसे मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। जहां प्यार के नाम पर वासना की पूर्ति करना और फिर मन भर जाने के बाद उसे छोड़ देना है। जबलपुर में नाबालिग उम्र में लड़कियों को फंसाकर युवक उनसे संबंध बना रहे हैं फिर जीवनभर का दर्द देकर छोड़ देते हैं। ऐसा ही मामला शनिवार को सामने आया है।

news facts- आत्महत्या का प्रयास मामले में बयान दर्ज

नाबालिग उम्र में शादी का झांसा देकर बलात्कार करने वाले प्रेमी और उसके परिजन ने सगाई से ठीक दो घंटे पहले रिश्ता तोड़ दिया। प्रेमी कुछ दिनों तक घरवालों को शादी के लिए राजी करने की बात कहते हुए युवती को दिलासा देता रहा। फिर उसने भी शादी करने से मना कर दिया। इससे आहत युवती ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। शनिवार को युवती ने पुलिस को दिए बयान में कारणों का खुलासा किया।

महिला थाना प्रभारी के मुताबिक 19 वर्षीय युवती ने बयान में कहा कि ढाई साल पहले उसकी मुलाकात राहुल बलेचा से हुई थी। फिर दोनों में मोबाइल पर बात होने लगी। इसके बाद वह दोपहर में उसके अकेले होने का फायदा उठाकर उसके घर आने-लगा। इस दौरान वह उसके साथ बलात्कार करता। विरोध करने पर शादी करने की बात कहता था। दबाव देने पर उसने युवती और अपने परिजन को रिश्ते के बारे में बताया। दोनों के परिजन शादी के लिए तैयार हो गए। अचानक सगाई से दो घंटे पहले युवक के परिजन ने रिश्ता जोडऩे से मना कर दिया। राहुल कई दिनों तक युवती को दिलासा देता रहा कि वह परिजन को शादी के लिए मना लेगा। कुछ दिन बाद उसने भी शादी से मना कर दिया। पुलिस ने मामले में आदर्श नगर गोरखपुर निवासी राहुल बलेचा के खिलाफ बलात्कार के साथ पॉक्सो एक्ट की धारा बढ़ाई है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned