शहपुरा एंट्री प्वाइंट हुआ संवेदनशील, पैदल राहगीर कर रहे प्रवेश

शहपुरा चेक-पोस्ट का कलेक्टर-एसपी ने किया निरीक्षण-बाहर से आ रहे सभी लोगों की जांच और रिकॉड रखें

By: santosh singh

Updated: 06 Apr 2020, 09:25 AM IST

जबलपुर। लॉक डाउन में परिवहन के विकल्प बंद हुए तो लोग पैदल ही अपने-अपने घरों को रवाना हो लिए। सूरत, भोपाल, पूणे, अहमदाबाद सहित कई शहरों से लोग पैदल ही रवाना हो गए। ऐसे लोग जिले में नरसिंहपुर-शहपुरा इंट्री प्वाइंट से प्रवेश कर रहे हैं। कोरोना को लेकर यहां चेकपोस्ट स्थापित कर लोगों की जांच की जा रही है। शनिवार की देर रात कलेक्टर भरत यादव और एसपी अमित सिंह भी निरीक्षण करने पहुंचे। हिदायत दी कि जिले की सीमा में प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति का नाम, पता मोबाइल, कहां से आ रहा है आदि पूरा रिकॉर्ड भरे।
लॉक डाउन में बड़ी संख्या में पैदल आ रहे लोग-
जानकारी के अनुसार लॉक डाउन के बाद से ही रोज बड़ी संख्या में पैदल आने वाले राहगीर शहपुरा चेकपोस्ट से ही जिले में प्रवेश कर रहे हैं। इसमें युवकों की संख्या सर्वाधिक है। आने वाले युवकों में जबलपुर, कटनी, सतना, मैहर, रीवा, शहडोल, मंडला, डिंडोरी सहित यूपी के लोग भी हैं। ऐसे लोगों में कौन किस शहर से आ रहा है। कोरोना को लेकर उक्त शहर की हिस्ट्री क्या है आदि ब्यौरा चेक पोस्ट पर रखा जा रहा है।
रात मेें पहुंचे कलेक्टर-एसपी-
कलेक्टर भरत यादव और एसपी अमित सिंह शनिवार रात दस बजे शहपुरा पहुंचे। चेकपोस्ट का निरीक्षण करने के बाद बाहर से आने वाले लोगों से भी बात कर भोजन आदि प्रबंधन की जानकारी ली। वहीं स्थानीय लोगों से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए घर में रहने अपील की।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned