scriptshiv bhajan video: सावन में इन भजनों के बिना अधूरी है शिव पूजा, वीडियो में देखें शिव जी के प्रिय भजन | shiv bhajan : sawan special shiv bhajan mp3 download | Patrika News

shiv bhajan video: सावन में इन भजनों के बिना अधूरी है शिव पूजा, वीडियो में देखें शिव जी के प्रिय भजन

locationजबलपुरPublished: Aug 03, 2019 03:50:24 pm

Submitted by:

Lalit kostha

सदाबहार शिव भजन, जिन्हें सुनकर भक्त झूम उठेंगे, शिव पूजा करने वाले औघड़दानी की भक्ति में खो जाएंगे

shiv bhajan

shiv bhajan

जबलपुर। पूजा भक्ति और आराधना का एक रूप भजन व गीत भी हैं। हर कोई अपनी श्रद्धा अनुसार भगवान की भक्ति करता है। सावन में देवाधिदेव महादेव को मनाने का दौर जारी है। हर तरफ शिवजी की पूजा और जयकारे गूंज रहे हैं। खासकर सोमवार को हर शिव मंदिर में भक्तों का मेला लग रहा है। ऐसे में पत्रिका लेकर आया है सदाबहार शिव भजन, जिन्हें सुनकर भक्त झूम उठेंगे। वहीं शिव पूजा करने वाले औघड़दानी की भक्ति में खो जाएंगे।
ये भजन कैलाश धाम मटामर में सोमवार को आयोजित कार्यक्रम के दौरान कलाकारों ने प्रस्तुत किए थे। समर्थ भैयाजी सरकार के सान्निध्य में इसी स्थान पर संस्कार कांवड़ यात्रा का समापन भी हुआ था। भजनों की प्रस्तुति के दौरान हजारों की संख्या में मौजूद भक्त शिव भक्ति में झूमते हुए नजर आए थे। समर्थ भैयाजी सरकार और शिव भक्तों ने लोगों को पर्यावरण संरक्षण व नदी को सहेजने का संदेश दिया। साथ ही अधिक से अधिक पेड़ पौधे लगाने की बात भी कही। आप भी आनंद लीजिए शिव भजनों का….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो