scriptहार्दिक पटेल ने खुद को बताया स्वामी विवेकानंद, दिया विवादित बयान- देखें वीडियो | hardik patel mp vidhan sabha election 2018 | Patrika News

हार्दिक पटेल ने खुद को बताया स्वामी विवेकानंद, दिया विवादित बयान- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Jun 06, 2018 04:36:57 pm

Submitted by:

Lalit kostha

हार्दिक पटेल ने खुद को बताया स्वामी विवेकानंद, दिया विवादित बयान- देखें वीडियो

हार्दिक ने बढ़ाई शिवराज की चिंता, नहीं दी सभा की अनुमति फिर भी पहुंचा पाटीदार नेता- देखें वीडियो

हार्दिक ने बढ़ाई शिवराज की चिंता, नहीं दी सभा की अनुमति फिर भी पहुंचा पाटीदार नेता- देखें वीडियो

जबलपुर। गुजरात पाटीदार आंदोलन के मुख्य सूत्रधार और किसान नेता कहे जाने वाले हार्दिक पटेल बुधवार दोपहर जबलपुर पहुंचे। वे 7 जून को यहां पनागर विधानसभा क्षेत्र में किसानों की सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा का आयोजन किसान संगठन व कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है। वहीं अन्य किसान संगठनों व ओबीसी संगठनों द्वारा उनका विरोध भी हो रहा है। इसके अलावा सुरक्षा कारणों के चलते जिला प्रशासन ने हार्दिक की सभा को अनुमति प्रदान नहीं की है। जिसकी जानकारी आयोजकों को दे दी गई है। साथ ही सभा स्थल से सामान भी जब्त कर लिया गया है। इसके बावजूद हार्दिक पटेल जबलपुर पहुंच गए हैं।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए हार्दिक ने कहा कि उन्हें यदि 100 मजबूत लोग भी मिल जाएं तो वे स्वामी विवेकानंद की तरह किसानों को जागरुक करके देश को बदल सकते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को डरावना कहा। बोले ये कैसे मामा हैं जिनसे भांजे डरते हैं। जिला प्रशासन भी गुजरात सरकार की राह पर चल रहा है। जो सभा की अनुमति कुछ घंटे पहले देगा।

हार्दिक के जबलपुर पहुंचने पर कांग्रेसियों ने ढोल ढमाकों के साथ उनका स्वागत किया। पुलिस की मौजूदगी में उन्हें सुरक्षित स्टेशन से बाहर निकाला गया। अब जिला व पुलिस प्रशासन इस असमंजस की स्थिति में है कि सभा कैसे होगी। वहीं भाजपा के गढ़ कहे जाने वाले जबलपुर में कांग्रेस की बढ़ती ताकत और हार्दिक का आना शिवराज सरकार को चिंता में डालने वाली है। कांग्रेसियों में जहां 7 जून की सभा को लेकर खासा उत्साह है वहीं भाजपाइयों ने चिंतन शुरू कर दिया है। उल्लेखनीय है कि जहां हार्दिक की सभा होनी है, वहां भाजपा के दबंग विधायक हैं और सभा का असर उनकी सीट पर बहुत बुरा प्रभाव डाल सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो