ट्रक-कार में भीषण भिड़ंत, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, तीन गंभीर - देखें वीडियो

ट्रक-कार में भीषण भिड़ंत, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, तीन गंभीर - देखें वीडियो

By: Lalit kostha

Updated: 04 Apr 2019, 02:23 PM IST

जबलपुर। सिहोरा थाना अंतर्गत राष्ट्र राजमार्ग क्रमांक 7 सिहोरा बाईपास पर गुरुवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक और कार में भीषण भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए सिहोरा सिविल हॉस्पिटल लाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया।

news facts- सिहोरा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 बायपास पर सुबह की घटना, इलाहाबाद से शादी समारोह से घर लौट रहा था परिवार
पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक़ छिंदवाड़ा की जुन्नारदेव का परिवार शादी समारोह में शामिल होने उत्तर प्रदेश फतेहपुर के इजूरा गांव गया था। सभी लोग शादी कार्यक्रम खत्म होने के बाद अपने घर जुन्नारदेव लौटने के लिए वहां से रवाना हुए। सुबह करीब छह बजे के लगभग कार क्रमांक एमपी 28 सी बी 1111 राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 सिहोरा बायपास पर पहुंची ही थी, उसी समय सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 0 870 से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी की कार सीधे ट्रक के नीचे घुस गई। कार में सवार कौशर अली (42) जुन्नारदेव जिला छिंदवाड़ा, साकीरा बानो(35), आहिल अली (05) की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पीछे बैठे नसरीन बानो( 35), हिना कौसर (34),सना कौशल (12) को गंभीर चोटे आई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुची सिहोरा पुलिस ने घायलों को सिहोरा अस्पताल पहुंचाया। घायलों की स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को जबलपुर रेफर कर दिया।
कार के परखच्चे उड़े, ट्रक का पहिया बाहर निकला : ट्रक और कार के बीच आमने-सामने की भिड़ंत इतनी जबरदस्ती की कार पूरी तरह दब गई थी। वहीं ट्रक के दोनों अगले चाक बाहर निकल आए।

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned