scriptSihora News in hindi | 21 दिये जलाकर पूछा सिहोरा का वनवास कब खत्म होगा | Patrika News

21 दिये जलाकर पूछा सिहोरा का वनवास कब खत्म होगा

नौ जनवरी को निकालेंगे बहोरीबंद, ढीमरखेड़ा, मझौली के लोगों के साथ विशाल रैली, 10 जनवरी से रोज धरने की भी घोषणा

जबलपुर

Published: November 02, 2021 06:17:09 pm

सिहोरा। खून के दिये जलाकर हमने संदेश दिया है सिहोरा के प्रति अपने त्याग का, समर्पण का, प्रेम का और जिला सिहोरा के लक्ष्य को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने का। 21 वर्ष की लम्बी अनदेखी के प्रतीक स्वरूप 21 खून के दिये जलाकर हम सरकार से ये जानना भी चाहते हैं कि सिहोरा का वनवास कब समाप्त होगा। यह कहना है सिहोरा को जिला बनाने की मांग कर रहे लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति के युवाओं का। ये प्रत्येक रविवार को धरना दे रहे हैं।
समिति के विकास दुबे, सियोल जैन, मानस तिवारी ने घोषणा की कि सरकार अपने रवैये पर अड़ी रहती है तो नौ जनवरी को विशाल रैली निकाली जाएगी। दस जनवरी से प्रत्येक दिन धरना प्रारम्भ किया जाएगा।
रविवार को 40 किमी दूर के ग्राम सिलोंड़ी से लोग समर्थन करने पहुंचे। इनमें शंकर लाल राय, गणेश साहू, सतेंद्र राय प्रमुख थे।
धरने में विकास दुबे, मानस तिवारी, सेंकी जैन, शिवम कुररिया, अन्नू गर्ग, जयप्रकाश दुबे, अनंतराम सोनी, शौर्य त्रिपाठी, विक्रम तिवारी, नरेन्द्र गर्ग, रामनरेश यादव, अजय शुक्ला, विवेक पाठक, रामजी शुक्ला, प्रबल त्रिपाठी, पवन तिवारी, पुलकित शुक्ला, धीरेंद्र पांडे, निशांत विश्वकर्मा, अनिल जैन, संजय ठाकुर, कृष्ण कुमार कुररिया, अज्जू चौहान, पन्ना लाल झारिया, छत्रपाल सेन, शुभम तिवारी आदि थे।

नौ जनवरी को निकालेंगे बहोरीबंद, ढीमरखेड़ा, मझौली के लोगों के साथ विशाल रैली, 10 जनवरी से रोज धरने की भी घोषणा
नौ जनवरी को निकालेंगे बहोरीबंद, ढीमरखेड़ा, मझौली के लोगों के साथ विशाल रैली, 10 जनवरी से रोज धरने की भी घोषणा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.