scriptkidnapping : मेला घूमने गई किशोरी को उठा ले गए गांव के बदमाश, नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार | Six arrested for kidnapping and molesting 17-year-old girl | Patrika News

kidnapping : मेला घूमने गई किशोरी को उठा ले गए गांव के बदमाश, नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Jul 17, 2019 09:59:10 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

छेड़खानी से मना करने पर विवाद, किशोरी के साथ गए एक युवक के घटना का वीडियो बना लेने से हुई आरोपियों की पहचान

Six arrested for kidnapping,  kidnapped teenager,  molesting molesting teenager, kidnapped young girl

Six arrested for kidnapping, kidnapped teenager, molesting molesting teenager, kidnapped young girl

जबलपुर. गोसलपुर थाना क्षेत्र में अपने दो दोस्तों के साथ मेला घूमने के लिए गई एक किशोरी के साथ नजदीकी गांव के कुछ युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। किशोरी के दोस्तों ने विरोध किया तो गांव के युवकों ने पहले तो दोनों के साथ मारपीट की। उसी दौरान दो अन्य युवक आए और उन्होंने मारपीट में घायल युवक की मोटरसाइकिल छीनकर उसमें किशोरी को जबरन बैठाकर अपने साथ ले गए। किशोरी के अपहरण की सूचना पुलिस तक पहुंची तो तत्काल क्षेत्र की घेराबंदी की गई। इससे अपहरण कर्ता घबरा गए और आधी रात के बाद छिपते-छिपाते किशोरी को उसके घर के पास छोडकऱ भागने लगे। लेकिन पहले से चौकन्नी पुलिस ने युवकों को पीछा करके पकड़ लिया। वारदात में शामिल ग्राम आमी एवं चिन्नोटा के निवासी एक नाबालिग सहित सभी छह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि गोसलपुर थाना में मंगलवार को बुढ़ागर निवासी एक महिला ने शिकायत की कि उसकी 17 वर्षीय बेटी साथ में प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली मनीष कोरी और विनोद बर्मन के साथ शाम को मेला घूमने गई थी। रात को मनीष कोरी ने घर आकर बताया कि वे तीनों रात लगभग 8.30 बजे खिन्नी रोड पर ईंट भट्टा के पास खड़े थे। तभ्ी मोटसाइकिल सवार चार युवक आए। और छेडख़ानी करते हुए अभद्रता की। विरोध करने पर मारपीट की। तभी दो युवक और आ गए। उन्होंने जाने से मारने की धमकी दी और विनोद की मोटरसाइकिल छीनकर उसमें किशोरी को जबरन बैठाकर ले गए।

वारदात की सूचना प्राप्त होते ही जिले में नाकाबंदी की गई। किशोरी के एक दोस्त मनीष ने मारपीट की घटना में कुछ देर का वीडियो अपने मोबाइल पर बनाया था। वीडियो के जरिए आरोपी की पहचान ग्राम चिन्नोटा निवासी मोहित ठाकुर के रुप में की गई। तीन मोटरसाइकिल में 5-6 युवकों के ग्राम देवनगर की ओर जाने की सूचना दी गई। चारों तरफ जांच से घबराकर आरोपियों ने किशोरी को उसके घर के पास छोडकऱ भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने घेरबंदी कर वारदात में शामिल ग्राम आमी निवासी राजेंद्र ठाकुर(22), ग्राम चिन्नोटा निवासी मोहित सिंह ठाकुर(23), रामू कोरी(22), विक्की मांजरे(22), पवन सिंह(22) सहित एक 17 वर्षिय किशोर को पकड़ा। अपहृता किशोरी को सुरक्षित परिजनों के सुपुर्द करते हुए सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए वारदात में प्रयुक्त दो बाइक एवं विनोद बर्मन की मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपियों के विरुद्ध भादंवि की धारा 363, 294, 323, 394, 506, 34 और 7/8 पाक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी गिरीश धुर्वे, उनि जेपी द्विवेदी, एसआइ एलएल पटले सहित तीन आरक्षकों की सक्रिय भूमिका रही है। इन्हें एसपी ने नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो