scriptउसको कार चलाते हुआ कुछ ऐसा…लग गया जिन्दगी पर ब्रेक | driver died in car, police send body for autopsy | Patrika News

उसको कार चलाते हुआ कुछ ऐसा…लग गया जिन्दगी पर ब्रेक

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2015 09:58:00 am

Submitted by:

raktim tiwari

कार ड्राइवर की स्टियरिंग पर मौत। मेडिकल बोर्ड करेगा पोस्टमार्टम।

जयपुर से अजमेर आते समय कार चालक गगवाना के समीप स्टेयरिंग पर बेहोश हो गया। उसे शहर के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मृत्यु हो गई। कार मालिक व रिश्तेदार ने मृत्यु की वजह जानने के लिए मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की इच्छा जाहिर की। गेगल थाना पुलिस ने संदिग्ध हालात में मृत्यु होना मानते हुए प्रकरण दर्ज किया।
 व्यवसायी जयपुर हाल अजमेर पंचशील नगर बी-ब्लॉक निवासी मंगलसिंह अजमेर से जोधपुर जा रहा था। जयपुर के परिचित ने मंगलसिंह को जोधपुर साथ चलने के लिए कॉल किया। मंगलसिंह ने जयपुर से अजमेर तक अपने जयपुर के कार चालक झुंझुनूं जिले के खेतड़ी सेपरागुवार निवासी सुरेन्द्र सिंह के आने की बात कही। सुरेन्द्रसिंह कार लेकर अजमेर पहुंचता, उससे पहले उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसने गगवाना पुलिया के पास अचानक ब्रेक लगा दिए।

कार के ब्रेक लगते ही सुरेन्द्र स्टेयरिंग पर बेहोश हो गया। कार सवार ने अजमेर में इंतजार कर रहे मंगलसिंह को घटना की सूचना दी। वह उसे तुरन्त पुष्कर रोड स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां सुरेन्द्र सिंह की मौत हो गई। सूचना पर सुरेन्द्र के परिजन भी अजमेर पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर गेगल थाना पुलिस ने सुरेन्द्र का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया।

तीन साल से था चालक
सुरेन्द्र सिंह तीन साल से मंगल सिंह की कार चला रहा था। मंगल सिंह गत दिनों अपने अजमेर निवास पर आ गए लेकिन उन्हें जोधपुर जाना था। इत्तला पर सुरेन्द्र के परिवार के सदस्य अजमेर पहुंच गए। उन्होंने भी किसी प्रकार का संदेह नहीं जताया, लेकिन मृत्यु के कारण जानने की इच्छा जाहिर की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो