scriptSnake: एक्टिवा में से आ रही थी आवाज, गौर से देखा तो दिखा सांप, देखें वीडियो | snake was hiding in the Activa, watch the video | Patrika News
जबलपुर

Snake: एक्टिवा में से आ रही थी आवाज, गौर से देखा तो दिखा सांप, देखें वीडियो

Snake: एक्टिवा से फुफकारने की आवाज आने पर घरवाले समझ गए कि इसमें सांप घुस गया है, स्नेक कैचर को बुलाकर कराया रेस्क्यू।

जबलपुरJul 06, 2024 / 09:03 pm

Shailendra Sharma

jabalpur snake
Snake: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक एक्टिवा में सांप घुस गया। घर में खड़ी एक्टिवा में से जब फुफकारने की आवाज आई तो घर में मौजूद लोग समझ गए कि इसमें सांप घुसा हुआ है। इसके बाद पहले तो घर के लोगों ने खुद ही एक्टिवा में से सांप को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो स्नेक कैचर को बुलाया। जिसने घंटों की मशक्कत के बाद सांप को एक्टिवा से निकालकर डिब्बे में बंद किया।
देखें वीडियो-

एक्टिवा में निकला सांप

एक्टिवा में href="https://www.patrika.com/madhya-pradesh-news/seoni-news/seoni-snake-came-out-in-moving-bike-rider-in-shocked-18816192" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/madhya-pradesh-news/seoni-news/seoni-snake-came-out-in-moving-bike-rider-in-shocked-18816192" target="_blank" rel="noopener">सांप निकलने की घटना href="https://www.patrika.com/jabalpur-news" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/jabalpur-news" target="_blank" rel="noopener">जबलपुर के तिलवारा थाना इलाके की क्रेशर बस्ती की है। यहां रहने वाली ईशांत महोबिया के घर के बाहर उनकी एक्टिवा खड़ी हुई थी। जिसमें सांप घुस गया, ईशांत जब एक्टिवा के पास पहुंचे तो उन्होंने एक्टिवा में से सांप के फुफकारने की आवाज आई जिसके बाद वो तुरंत एक्टिवा को घर से बाहर ले गए। ईशांत ने पहले तो खुद ही गाड़ी में से सांप को निकालने की कोशिश की लेकिन जब सांप नहीं निकला तो स्नेक कैचर गजेन्द्र दुबे को सूचना दी।
यह भी पढ़ें

चलती बाइक में अचानक हैंडिल के पास से निकला सांप, छूटे युवक के पसीने, देखें वीडियो

घंटों की मशक्कत के बाद पकड़ाया सांप

मौके पर पहुंचे स्नेक कैचर गजेन्द्र दुबे ने गाड़ी के पार्ट्स खोले और फिर घंटों की मशक्कत के बाद एक्टिवा में छिपे सांप को खोज निकला। स्नेक कैचर गजेन्द्र ने करीब तीन फीट के सांप को पकड़कर डिब्बे में बंद किया और अपने साथ ले गए। सांप के पकड़े जाने के बाद ईशांत व उसके परिवारवालों ने राहत की सांस ली। बता दें कि बारिश के मौसम में सांप अक्सर घरों में घुस जाते हैं इसलिए सावधान रहने की जरूरत होती है।

Hindi News/ Jabalpur / Snake: एक्टिवा में से आ रही थी आवाज, गौर से देखा तो दिखा सांप, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो