scriptसोशल मीडिया ने एक साल पहले बिछड़ी युवती को परिजन से मिलवाया | Social media introduced a separated girl to her family | Patrika News

सोशल मीडिया ने एक साल पहले बिछड़ी युवती को परिजन से मिलवाया

locationजबलपुरPublished: Nov 03, 2019 11:58:29 am

Submitted by:

santosh singh

Social media:कोलकाता से ट्रेन में बैठकर जबलपुर आ गई थी मंदबुद्धि युवती
 

Social media introduced the family

Social media introduced the family

जबलपुर. एक साल पहले परिजन से बिछड़ी कोलकाता निवासी मंदबुद्धि युवती को सोशल मीडिया ने शनिवार को परिजन से मिलवा दिया। बेटी को सकुशल देख देख उसके माता-पिता और भाई की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एसपी अमित सिंह ने महिला परिवार परामर्श केंद्र की मदद से युवती को उसके अभिभावकों के सुपुर्द किया।
सोशल मीडिया पर वायरल फोटो देख कर मिली जानकारी
जानकारी के अनुसार युवती एक साल पहले कोलकाता से ट्रेन में बैठकर जबलपुर आ गई थी। बेटी की तलाश में परेशान परिजन ने कोलकाता के हर थाने और रेलवे स्टेशन पर उसकी फोटो चस्पा की थी। दो दिन पहले अभिभावकों को खुशखबर मिली। सोशल मीडिया पर वायरल युवती की फोटो देख कोलकाता के एक एनजीओ संचालक ने जबलपुर पुलिस से सम्पर्क किया। इसके बाद युवती के परिजन को सूचना दी। युवती के माता-पिता और भाई शनिवार को कोलकाता से जबलपुर पहुंचे। परिजन को देख युवती उनके गले लगकर रोने लगी।

girl was found in the Ghampur area in November 2018
IMAGE CREDIT: patrika

नवम्बर 2018 में युवती घमापुर क्षेत्र में घूमते हुए मिली थी
परिवार परामर्श केंद्र के अंशुमन शुक्ला ने बताया कि नवम्बर 2018 में युवती को घमापुर क्षेत्र में घूमता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उसे शेल्टर होम में रखा गया था। युवती की फोटो सोशल मीडिया के साथ पश्चिम बंगाल और झारखंड के थानों में भेजी गई। कोलकाता पुलिस ने भी युवती की फोटो वाट्स ऐप ग्रुप में वायरल कर दिया। वहां की पुलिस के साथ वेंडर, डिलेवरी बॉय, हॉकर आदि के भी वाट्स ऐप ग्रुप हैं। युवती की फोटो पहचान कर कोलकाता में एनजीओ संचालक सुदीप राय ने वार्ड क्रमांक 18 कोलकाता निवासी उसके माता-पिता से सम्पर्क किया। सुदीप उन्हें लेकर शनिवार को जबलपुर पहुंचे। महिला परिवार परामर्श केंद्र की मदद से एसपी अमित सिंह ने युवती को उसके माता-पिता के सुपुर्द किया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो