scriptCrime- यहां हो रहे हैं विश्वास और भरोसे पर कत्लेवार | Somebody is breaking up a marriage, someone has been murdered | Patrika News

Crime- यहां हो रहे हैं विश्वास और भरोसे पर कत्लेवार

locationजबलपुरPublished: Sep 08, 2019 07:26:14 pm

Submitted by:

shyam bihari

कोई तुड़वा रहा है शादी, किसी ने हत्या ही कर दी
Somebody is breaking up a marriage, someone has been murdered
Crime- यहां हो रहे हैं विश्वास और भरोसे पर कत्लेवार

जबलपुर। संस्कारों के मामले में जबलपुर शहर अभी भी ढर्रे से नहीं उतरा है। लेकिन, हाल-फिलहाल के दिनों में कई वारदातें सामने आई हैं, जिनसे विश्वास और भरोसा तार-तार हुआ है। दोस्ती के नाम पर धोखा सामना आ रहा है। भरोसे के पीछे ब्लैकमेलिंग सामने आ रही है। एक युवक ने तो अपनी दोस्त की शादी तुड़वा दी। क्योंकि, युवती उसकी आदतों से परेशान होकर अलग हो गई थी। वहीं, एक युवक वहशी हो गया। युवती ने अकेले में मिलकर युवक की मर्जी नहीं चलने दी, तो उसने उसकी हत्या ही कर दी। इसके अलावा ब्लैकमेलिंग की खबरें तो आए दिन आ रही हैं।
मेरी नहीं, तो किसी और की नहीं
जबलपुर शहर में ही एक निजी ऑफिस में काम करने के दौरान युवक और युवती में दोस्ती हो गई। युवती तो युवक को सिर्फ दोस्त मानती रही। लेकिन, उसकी नीयत ने बदनीयती का रंग ले लिया। उसने शादी का प्रस्ताव रखा। युवती ने घर वालों की मर्जी से शादी की बात कही। युवक अपनी पटरी से उतर गया। उसने युवती के साथ खींची गई तस्वीरों को अश्लील रूप दिया। उसके बाद परिजन के पास भेजने की बात कहकर युवती को ब्लैकमेल करने लगा। हद तो तब हो गई, जब उसने अश्लील तस्वीरों को सोशल साइट्स पर भी वायरल कर दिया। युवती की शादी टूट गई।
गला दबा दिया
जबलपुर के कुंडम क्षेत्र में एक युवती की लाश जंगल में मिली, तो सनसनी फैल गई। युवती की पहचान उसके पिता ने की, तो उसके सुनहरों की सपनों की दुनिया ही डूब गई। वह 12वीं में पढ़ती थी। परिजन के लिए दुलारी थी। लेकिन, उसकी गलती यह हो गई कि उसने बहशी दरिंद से दोस्ती कर ली। पुलिस जांच में खुलासा हुआ, तो पता चला कि युवक ने उसे मिलने के लिए जंगल में बुलाया था। युवती को दोस्ती पर भरोसा था। वह बेहिचक चली गई। लेकिन, युवक ने भरोसे का गला घोंट दिया। उसने युवती के साथ मर्जी करनी चाही। युवती ने मना कर दिया। हालांकि, वह शादी के लिए तैयार थी। लेकिन, युवक दरिंदा बन गया। उसने युवती की दोस्ती का भी खयाल नहीं रखा। वह जबरदस्ती पर उतर आया। आखिरकार उसने युवती का गला दबा दिया। लाश जंगह में ही छोड़कर भाग गया। युवक को अपने किए पर पछतावा है, तब भी युवती की जान तो चली ही गई। अब वहशी के पछतावे से भला दोस्ती का भरोसा कैसे लौटेगा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो