scriptmurder:बस इतनी सी बात पर दामाद ने कर दी ससुर की हत्या | Son-in-law murdered father-in-law in jabalpur | Patrika News

murder:बस इतनी सी बात पर दामाद ने कर दी ससुर की हत्या

locationजबलपुरPublished: Jun 04, 2020 11:19:08 am

Submitted by:

santosh singh

-जबलपुर के कुंडम की दिल दहला देने वाली वारदात, बेटी के घर आया था पिता

hatya.jpg

murder accused

जबलपुर। कुंडम थानांतर्गत भैंसवाही गांव में बेटी के घर आए पिता की दामाद ने बेरहमी से नुकीले औजार से गर्दन के पीछे, कान के पास, पेट व पीठ में वार कर मार डाला। हत्या से पहले उसने मारपीट भी की थी। पिता द्वारा बेटी की विदाई कराने की बात पर दामाद आक्रोशित हो गया था। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया।

तीन दिन पहले बेटी के घर आया था पिता
टीआई कुंडम प्रताप सिंह मरकाम ने बताया कि डिंडोरी कुहानी देवरी निवासी बहादुर सिंह परस्ते (60) की बेटी भारती की शादी भैंसवाही गांव निवासी उम्मेद सिंह मरकाम से हुई है। तीन दिन पहले बहादुर सिंह परस्ते बेटी के घर आया था। बेटी के घर परिवारिक पूजा थी। मंगलवार की रात भोजन करने के बाद दामाद-ससुर ने एक साथ शराब पी।
पत्नी की विदाई कराने की बात पर भडक़ा दामाद-
बहादुर सिंह परस्ते ने बेटी की विदाई कराने की दामाद उम्मेद सिंह से बात की। इस पर वह भडक़ गया। दोनों के बीच पहले कहासुनी और फिर मारपीट शुरू हो गई। उम्मेद फर्नीचर का काम करता है। उसने लकड़ी में छेद करने वाले नुकीले औजार से ससुर बहादुर सिंह पर ताबड़तोड़ कई वार कर डाले। अधिक रक्तस्राव के चलते बहादुर सिंह परस्ते ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
हत्या के बाद भी घटनास्थल से नहीं भागा
मंगलवार की रात दो बजे हुए इस वारदात के बाद भी दामाद मौके से नहीं भागा। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से आरोपी दामाद उम्मेद सिंह को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में प्रयुक्त नुकीला औजार भी जब्त कर लिया।
पिता की लाश के साथ मायके लौटी
पिता की हत्या से सन्न बेटी भारती की हालत लोगों से देखी नहीं जा रही थी। पिता के लाश से लिपट कर विलाप करती रही। पीएम के बाद वह भी पिता की लाश के साथ मायके चली गई।
mo.9827975355

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो