सास को खरोंच भी आई तो कोई नहीं छुड़ा पाएगा जेल से...एसपी अमित सिंह ने बहू से कहा

सास पर गलती से भी हाथ मत उठाना, वरना कोई छुड़ा नहीं पाएगा जेल से...एसपी अमित सिंह ने बहू से कहा

 

जबलपुर। एसपी अमित सिंह अपनी अनोखी और मिलनसार छवि के चलते आम जनों में लोकप्रिय होते जा रहे हैं। उनकी कार्यशैली से पीडि़तों को न्याय की उम्मीद मिली है। वे कुछ मामलों में तत्काल न्याय कर पीडि़त को राहत भी प्रदान कर रहे हैं। खासक वृद्धजनों व बच्चियों के मामले में उनकी संवेदनशीलता किसी से छिपी नहीं है। बुधवार का दिन उन्होंने बुजुर्गों की सुनवाई के लिए सुनिश्चित कर लिया है। जिसमें छोटे से लेकर संभ्रांत परिवारों के बुजुर्ग भी अपनी व्यथा सुनाने पहुंच रहे हैं। एसपी अमित सिंह की ये कार्यशैली पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बहू को दी हिदायत: सास भी मां जैसी है, मारपीट की तो एफआईआर
सास भी मां जैसी है। बूढ़ी हो गई है। उनके ऊपर हाथ उठाना पाप है। इतना कहते हुए पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को वृद्धजनों की शिकायत के दौरान प्रताडि़त एक वृद्धा की बहू को भविष्य में मां को किसी भी प्रकार का कष्ट न देने की समझाइश दी। यदि दोबारा उनके साथ मारपीट की कोशिश या किसी प्रकार की प्रताडऩा दी तो एफआइआर करके थाने में बंद कर देंगे।
सुनवाई के दौरान मुन्ना होटल संचालक के परिजनों का आपसी विवाद भी सामने आया। सास-बहू के बीच घर में कब्जे को लेकर एक-दूसरे की शिकायत की गई। वृद्ध सुकरी प्रसाद ने बेटा-बहू द्वारा बुरा बर्ताव करने और पोती से दूर करने की पीड़ा व्यक्त की। एसपी ने बेटे सुदीप और बहू चांदनी से तुरंत वृद्ध पिता को बच्ची को गोद में खेलने के लिए कहा। बच्ची को गोद में लेते ही वृद्ध की आंखें छलक आयीं।

Show More
Lalit kostha
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned