कोरोना हॉट स्पॉट कोतवाली क्षेत्र में एसपी-कलेक्टर ने डाला डेरा

-लॉकडाउन का पालन करने के लिए माइक से की अपील, तो पुलिस वालों के साथ खुद की भी रूटीन चेकअप कराया

 

By: santosh singh

Published: 18 Apr 2020, 12:22 PM IST

जबलपुर। जिले में कोरोना को लेकर हॉट स्पॉट बने कोतवाली-लॉडगंज क्षेत्र में खुद एसपी अमित सिंह ने मोर्चा सम्भाल लिया है। वह दो दिनों से लगातार इस क्षेत्र में पैदल भ्रमण कर लोगों को घरों में भी सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश देते नजर आए। इस दौरान एसपी ने पुलिस मोबाइल हेल्थ वीकल की टीम से अपना रूटीन चेकअप भी कराया। एसपी ने निगम के सेनेटाइजेशन वीकल से खुद लोगों के घरों को सेनेटाइज किया।
जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को दो और कोरोना पॉजिटिव सामने आने के बाद यह क्षेत्र अधिक संवेदनशील हो गया है। गुरुवार की तरह शुक्रवार को भी एसपी फूटाताल, कोतवाली, सराफा क्षेत्र में सुबह 11.50 बजे पहुंचे और वहां दोपहर तीन बजे तक मौजूद रहे। इसी तरह रात में भी वह इस क्षेत्र में पहुंचे। इस पूरे क्षेत्र को चारों तरफ से सील कर दिया गया है। यहां किसी को भी आने-जाने की अनुमति नहीं है।

sp_amit.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

घर में पालन करें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन-
एसपी अमित सिंह ने माइक से पूरे क्षेत्र में पैदल भ्रमण कर लोगों से घरों के अंदर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की। माइक से अपील करते हुए कहा कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें। बाहर निकलने वालों को जेल भेज दिया जाएगा। रात में कलेक्टर भरत यादव के साथ फिर एसपी पहुंचे और माइक से अपील की।

sp2.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

पुलिस कर्मियों के साथ खुद कराई जांच
एसपी ने ड्यूटी प्वाइंट पर पदस्थ पुलिस कर्मियों की सुविधा के लिए शुरू की गई पुलिस हेल्थ वीकल टीम को खुद का सेम्पल देकर जांच कराई। इस चलित वाहन में पुलिस विभाग के चिकित्सक और पैरामेडिकल स्टाफ बीपी, ब्लड शूगर, बुखार आदि की जांच कर मौके पर ही दवा दे रहा है।

 

sp1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika
Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned