VIDEO: मंगोलियन एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे पसंद है इंडिया'

   VIDEO: मंगोलियन एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे पसंद है इंडिया'

चार दिनों चलने वाले इस अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में बड़े-बड़े देशी और विदेशी कलाकारों ने शिरकत की है।

जबलपुर। इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल ने इन दिनों शहर का माहौल ही बदल दिया है। सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों में ही नही आम लोगों में भी इसे लेकर खासा उत्साह है। चार दिनों चलने वाले इस अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में बड़े-बड़े देशी और विदेशी कलाकारों ने शिरकत की है। जिन्होंने ना सिर्फ फिल्मों में अवसरों की तलाश बल्कि अपने फिल्मी अनुभवों को भी बांटा...

थियेटर की संख्या बढ़े
विजय राज जी हां, जाने-मानें कॉमेडियन जिनका अभिषेक बच्चन के साथ रन फिल्म में कौआ बिरयानी का किरदार सबसे अधिक फेमस हुआ। पापा बन गए हीरो टीवी सीरियल भी लोग भूले नही हैं। ऐसे कई किरदार इन्होंने निभाय हैं जिन्हें लोग भूले नही हैं। इन्होंने कहा, यह बहुत सुंदर जगह है। इसका नाम भी स्मार्ट सिटी की लिस्ट में है तो यकीनन अब भी जल्द ही ये और स्मार्ट हो जाएगी। यहां फिल्मों की शूटिंग की संख्या अब बढ़ेगी। छोटी फिल्मों को प्रमोट करने के सवाल पर उन्होंने कहा, तालाब छोटा है तो मछलियां कैसे बढ़ेंगी। यहां थियेटर कम हैं इनकी संख्या बढऩा चाहिए। 



फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी
मंगोलिया की एक्टर स्मोंगझु भी संस्कारधानी आकर काफी खुशी लगीं। उन्होंने कहा, मैं पहली बार जबलपुर आर्इं हूं। मुझे इंडिया बहुत पसंद है। फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी और चमत्कारी है। यहां की संस्कृति जो फिल्मों में दिखाई जाती है हमारे देश में भी पसंद की जाती है। मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा।  


एवर ग्रीन सांग
फिल्म एंड टेलिविजन डायरेक्टर कृष्ण कुमार पंड्या ने कहा, राजकपूर साबह यहां आकर फिल्म पिक्चराइज कर चुके हैं। उनके ओ बसंती पवन पागल... एवर ग्रीन सांग के बारे में जब मुझे पता चला तो मुझे लगा यहां आना चाहिए। ये अच्छी जगह है। यहां  नर्मदा के घाट, मार्बल सिटी, ओशो आश्रम सहित ऐसी चीजें हैं जो यहां ही हैं। ये बहुत बड़ी बात है। 

सिनेमा के बदलते नजरिए पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, आज की ऑडियंस सिनेमा को समझने लगी है। लेकिन उसमें एंटरटेनमेंट जरूर होना चाहिए। शहर में फिल्म समारोह को लाने वाले सचिन खन्ना की तारीफ करते हुए डायरेक्टर पंड्या ने कहा, ये समारोह जबलपुर को इंटरनेशनल लेवर पर फिल्म के माध्यम से प्लेटफॉर्म दे रहा है। यहां फिल्म निर्माण की काफी संभानाएं हैं।

चार दिवसीय फेस्टिवल में 48 देशों की 503 प्रविष्टियां आई हैं जिनमें से 70 दिखाई जा रही हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को अलग-अलग देशों की फिल्में दिखाई जाएंगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned