दिल्ली-जबलपुर फ्लाइट डुमना में नहीं उतर पाई, विजिबिलटी कम होने के कारण भोपाल डायवर्ट

दिल्ली-जबलपुर फ्लाइट डुमना में नहीं उतर पाई, विजिबिलटी कम होने के कारण भोपाल डायवर्ट
Spicejet Mansoon Sale: 888 रुपए में मिल रहा है डॉमेस्टिक फ्लाइट का टिकट

Abhishek Dixit | Updated: 23 Aug 2019, 09:39:52 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

- चार घंटे बाद फ्लाइट आई जबलपुर
- बीते आठ दिन में ऐसा दूसरी बार हुआ
- स्पाइस जेट की फ्लाइट ने सुबह सवा सात बजे दिल्ली एयरपोर्ट से भरी थी उड़ान

जबलपुर. दिल्ली से जबलपुर आने वाला स्पाइस जेट का विमान शुक्रवार को डुमना एयरपोर्ट पहुंचा। लेकिन, जीरो विजिबिलटी के कारण उतर नहीं पाया। दो से तीन बार विमान ने डुमना एयरपोर्ट का चक्कर काटा। आखिरकार उसे भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट डायवर्ट किया गया। वहां चार घंटे रुकने के बाद विमान जबलपुर आ सका। बीते आठ दिन में यह दूसरी बार है, जब इस विमान को जीरो विजिबिलटी होने के कारण डायवर्ट किया गया।

स्पाइस जेट की फ्लाइट ने सुबह सवा सात बजे दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरी। फ्लाइट डुमना एयरपोर्ट पर पहुंची। लेकिन, सुबह विजिबिलटी कम होने के कारण पायलट को रनवे नजर नहीं आया। उसने दो से तीन चक्कर काटे, इसके बाद एटीसी को सूचना दी। एटीसी ने विमान राजा भोज एयरपोर्ट भोपाल ले जाने के निर्देश दिए। उसके बाद विमान वहां उतारा गया। लगभग चार घंटे बाद मौसम साफ हुआ, तब विमान जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर उतरा।

15 अगस्त को वाराणसी में उतारा गया था
15 अगस्त की सुबह भी स्पाइस जेट के विमान एसजी 2195 ने दिल्ली से उड़ान भरी थी। उसमें 84 यात्री थे। विमान जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचा। उस दिन भी पायलट को रनवे नजर नहीं आया। पायलट ने दो से तीन चक्कर काटे, जिसके बाद विमान वाराणसी एयरपोर्ट ले गया। मौसम ठीक होने के बाद विमान ने 16 अगस्त सुबह साढ़े 11 बजे वाराणसी से जबलपुर के लिए उड़ान भरी और दोपहर 12.30 बजे डुमना एयरपोर्ट पहुंचा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned