Flower print: ऐसे शेड्स के आउटफिट्स की बढ़ रही है डिमांड

स्पिं्रग फैशन का स्पेशल कलेक्शन तैयार कर रहे सिटी डिजाइनर्स

By: deepankar roy

Published: 07 Feb 2018, 12:30 PM IST

जबलपुर। स्प्रिंग सीजन शुरू होते ही इससे जुड़ा फैशन और स्टाइल भी गल्र्स के बीच हिट होने लगता है। लोगों को लेटेस्ट टें्रड और फैशन से अपडेट करने के लिए सिटी फैशन डिजाइनर्स भी तरह-तरह के इनोवेशन कर रहे हैं। इसके चलते स्पिं्रग फैशन से जुड़े ड्रेसेज तैयार हो रहे हैं। फ्लावर प्रिंट्स और सलेक्टेड कलर्स का यूज करके खास पैटर्न में ड्रेस लोगों की पसंद में शामिल हो रहे हैं। सिटी फैशन डिजाइनर्स का भी कहना है कि अब हर सीजन में लोगों के मूड को समझना पड़ता है कि उन्हें किस तरह के ड्रेसेज चाहिए। एेसे में स्प्रिंग सीजन में अभी से ही लोगों को मनपसंद ड्रेसेज देने की तैयारी कर ली गई है।

यलो और वाइट का कलेक्शन
बुटिक्स में फैशन डिजाइनर्स यलो और वाइट कलर के कॉम्बीनेशन पर बेस्ड न्यू कलेक्शन तैयार कर रही हैं। स्प्रिंग सीजन में यलो आमतौर पर सबकी पसंद में ही शामिल होता है। इसमें इनोवेशन करते हुए ब्लैक और वाइट के कॉम्बीनेशन के साथ नए ड्रेसेज रेडी किए जा रहे हैं। इनमें कुछ यलों को शो करने वाले गोल्डन शेड्स भी ड्रेसेज को अट्रैक्टिव लुक दे रहे हैं।

सेलिब्रेटीज कॉर्नर्स सर्च
फैशन डिजाइनर प्रीति मोहानी का कहना है कि किसी भी ड्रेस को पर्चेज करने के पहले लोग ऑनलाइन सेलिब्रेटीज कॉर्नर्स को सर्च करना पसंद करते हैं। एेसे में ही कुछ इस तरह ड्रेसेज शहर में ही तैयार करने होते हैं, जिससे उनकी हर डिमांड पूरी की जा सके। वहीं उन्हें वैरायटीज कलेक्शन मिल सके।

फैब्रिक में शिफॉन और जॉजर्ट
स्प्रिंग सीजन के डे्रसेस को तैयार करने के लिए लाइट वेट फैब्रिक को सिटी फैशन डिजाइनर्स पसंद कर रहे हैं। इसके लिए शिफॉन के साथ जॉजर्ट फैब्रिक को चुन रहे हैं। डिजाइनर्स का कहना है कि विंटर में वूलन कपड़ों के बाद उन्हें लाइटवेट डे्रसेज काफी अच्छे लगते हैं, इसलिए शिफॉन और जॉजर्ट में इंडियन के साथ इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स रेडी किए जा रहे हैं।

deepankar roy Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned