scriptstaff assaulted 10th class student in school premises in Jabalpur | MP के इस जिले के छात्रा और परिजनो पर टूट पड़ा स्कूल स्टॉफ | Patrika News

MP के इस जिले के छात्रा और परिजनो पर टूट पड़ा स्कूल स्टॉफ

-सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

जबलपुर

Published: July 18, 2021 11:38:00 am

जबलपुर. जिले के एक स्कूल में जो कुछ भी हुआ उसने समूचे विद्या मंदिरों को शर्मशार करने वाला रहा। यहां एक छात्रा और उसके परिजनों पर स्कूल का स्टॉफ इस कदर टूट पड़ा मानों उन्होंने कोई संगीन अपराध कर दिया हो। इतना ही नहीं स्कूल स्टॉफ की पिटाई के बाद परिजन भी मारपीट पर उतारू हो गए। एक तरह से स्कूल युद्द मैदान में तब्दील हो गया। स्कूल परिसर में घटी ये घटना अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है क्योंकि जब स्कूल स्टॉफ और छात्रा के परिजन आपस में मारपीट कर रहे थे, तभी किसी ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।
स्कूल परिसर में छात्रा संग मारपीट
स्कूल परिसर में छात्रा संग मारपीट
जानकारी के अनुसार 10वी की छात्रा का दोष सिर्फ इतना रहा कि उसने सिर्फ इतना पूछ लिया कि उसे इंटरनल नंबर कैसे कम मिले। उसने अपने पिछले रिकार्ड का उदाहरण भी दिया। लेकिन छात्रा का ये सवाल स्कूल स्टॉफ को नागवार गुजर गया और वे छात्रा व उसके परिजनों से उलझ गए। थोड़ी ही देर में दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई।
वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे एक 15 वर्षीय छात्रा और स्कूल स्टाफ के बीच द्वंद्व चल रहा है। छात्रा के साथ हाथापाई होने पर बीच बचाव करने के लिए परिजन भी स्कूल स्टॉफ से गुत्थम-गुत्थी करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि छात्रा टीसी लेने स्कूल पहुंची थी। छात्रा का कहना है कि हाल ही में घोषित 10वीं बोर्ड के परिणामों में इंटरनल एसेसमेंट के आधार पर परिणाम जारी किए गए। छात्रा ने अपने पुराने ट्रैक रिकॉर्ड को बेहतर बताते हुए स्कूल के मैनेजर से सिर्फ इतना पूछ लिया कि आखिर उसे कम मार्क्स क्यों दिए गए?
छात्रा का इतना पूछना ही स्कूल स्टाफ को इस कदर नागवार गुज़रा कि पहले तो तू तड़ाक हुई और फिर मारपीट। बीच बचाव में छात्रा के परिजनों ने भी बल प्रयोग किया। बताया जा रहा है कि स्कूल से जान बचाकर भागने तक की नौबत आ गई। फौरन पीड़ित, अपनी बहनों और मां को लेकर गोराबाजार थाने पहुंची। पुलिस ने स्कूल स्टाफ पर धारा 294, 323 ,506 और अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। ये सारा किस्सा बिलहरी स्थित अय्यप्पा हायर सेकेंडरी स्कूल का है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.