scriptछात्रा के टिक-टॉक वीडियो चुराकर सोशल मीडिया पर किया वायरल | Stole the tick-talk video of the student viral on social media | Patrika News

छात्रा के टिक-टॉक वीडियो चुराकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

locationजबलपुरPublished: Feb 16, 2020 12:52:57 pm

Submitted by:

santosh singh

राज्य सायबर पुलिस जबलपुर जोन की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया

cyber.jpg

cyber

जबलपुर. सिरफिरे आशिक ने कॉलेज छात्रा के टिक-टॉक वीडियो चुराकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। छात्रा के मना करने पर एक महिला की फोटो लगाकर फर्जी प्रोफाइल बनाया। छात्रा के वीडियो को आपत्तिजनक मैसेज के साथ वायरल कर दिया। राज्य सायबर सेल जबलपुर जोन की टीम ने शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
बीएससी छात्रा की शिकायत पर हुई गिरफ्तार
राज्य सायबर पुलिस अधीक्षक अंकित शुक्ला ने बताया कि बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई कि किसी ने उसके टिक-टॉक वीडियो फेसबुक पर वायरल कर दिया है। उसके रिश्तेदारों को आपत्तिजनक कमेंट के साथ शेयर कर रहा है। सायबर सेल की तकनीकी टीम ने जांच की तो पता चला कि फर्जी फेसबुक आईडी बजरिया वार्ड-दो दमोह निवासी प्रफुल्ल उर्फ छुट्टू मांझी (23) के मोबाइल से बनाई गई है। वह वर्तमान में अधारताल सुहागी में रहकर ड्राइवरी करता है। टीम ने उसे दबोच लिया।

cyber crime
IMAGE CREDIT: patrika

फर्जी फेसबुक आईडी बनाया
पूछताछ में आरोपी प्रफुल्ल ने बताया कि उसकी मां और छात्रा के पिता दमोह कृषि मंडी में काम करते हैं। इसी वजह से उसकी मुलाकात छात्रा से हुई। प्रफुल्ल ने छात्रा से प्यार का इजहार किया तो उसने मना कर दिया। इसके बाद उसने एक महिला का फोटो लगाकर छात्रा के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाया और टिक-टॉक वीडियो को वायरल कर दिया।
छात्रा के घर पर पथराव भी कर चुका है मनचला
छात्रा के विरोध करने पर प्रफुल्ल ने उसके घर जाकर मारपीट की। वह छात्रा के घर पर पत्थर भी फेंक चुका है। इसकी शिकायत छात्रा ने अधारताल थाने में की थी। आरोपी ने अपने पिता के मोबाइल नम्बर का उपयोग कर फर्जी फेसबुक आईडी बनाया था। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में निरीक्षक विपिन ताम्रकार, एसआई श्वेता सिंह, हेमंत पाठक, आरक्षक अवनी वीरा की भूमिका रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो