scriptबारिश का मजबूत सिस्टम सक्रिय, रिमझिम बारिश से गर्मी से राहत- देखें वीडियो | Strong rain system active, drizzle brings relief from heat | Patrika News
जबलपुर

बारिश का मजबूत सिस्टम सक्रिय, रिमझिम बारिश से गर्मी से राहत- देखें वीडियो

बारिश का मजबूत सिस्टम सक्रिय, रिमझिम बारिश से गर्मी से राहत- देखें वीडियो

जबलपुरJul 05, 2024 / 01:07 pm

Lalit kostha

Strong rain system active, drizzle brings relief from heat

Strong rain system active, drizzle brings relief from heat

जबलपुर. शहर में सुबह से रिमझिम बारिश का दौर रुक कर रात तक जारी रहा। 24 घंटे में आधा इंच बारिश रिकॉर्ड की गई। मौसम विभाग के अनुसार, रिमझिम बारिश शुक्रवार को भी होगी। जबलपुर समेत सम्भाग के अन्य जिलों में आंधी गरज और हल्की बारिश होगी। बारिश के चलते दिन के तापमान में भारी गिरावट आई है। गुरुवार को दिन का अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। इसके चलते गर्मी से राहत मिली। जबलपुर में अब तक इस में. सीजन में 8.33 इंच से अधिक वर्षा हो चुकी है। अधिकतम तापमान गुरुवार को तीन नीचे गिरा। यह 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यह सामान्य से छह डिग्री कम रात का न्यूनतम तापमान 24.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यह भी सामान्य से एक डिग्री कम रहा। शुक्रवार को भी तापमान में हल्की गिरावट की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, आंधी और बारिश के कई सिस्टम सक्रिय हैं।
जम्पर खराब होने से डेढ़ घंटे छाया रहा अंधेरा
बारिश के बाद बिजली फॉल्ट कम होने का नाम नहीं ले रहे गुरुवार शाम मनमोहन नगर पानी की टंकी के पास 33 केवी लाइन के जम्पर में खराबी आ गई थी। इसके चलते आपूर्ति ठप पड़ गई। गर्मी और उमस से उपभोक्ता घरों में बिना बिजली परेशान हो गए। काल सेंटर से लेकर अफसरों तक को फोन लगाया गया, लेकिन अधिकतर जगह फोन नहीं उठा। इसके चलते मनोन नगर समेत त्रिमूर्ति नगर कृष्णा कॉलोनी, आम्बेडकर कॉलोनी, शास्त्री बिहार, नंदन बिहार, गोहलपुर में कई घंटे अंधेरा छाया रहा।

Hindi News/ Jabalpur / बारिश का मजबूत सिस्टम सक्रिय, रिमझिम बारिश से गर्मी से राहत- देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो