scriptविधि के छात्र ने फंदे से लटककर कर ली आत्महत्या, दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे सहपाठी | Student suicide by hanging | Patrika News

विधि के छात्र ने फंदे से लटककर कर ली आत्महत्या, दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे सहपाठी

locationजबलपुरPublished: Oct 10, 2018 05:24:11 pm

Submitted by:

amaresh singh

निजी हॉस्टल में रहकर कर रहा था पढ़ाई

Student suicide by hanging

Student suicide by hanging

जबलपुर। गोराबाजार थानांतर्गत निजी कॉलेज के हॉस्टल में रहकर विधि की पढ़ाई कर रहे छात्र ने मंगलवार को कमरे में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो सहपाठी तोड़कर अंदर पहुंचे। अंदर का नजारा देख वे सन्न रह गए। घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।


ये है मामला
पुलिस के अनुसार रिज रोड स्थित रमन ला कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र बालाघााट निवासी गगन भोडेकर (18) हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। सीधी निवासी रीतेश साहू उसका रूम पार्टनर है। सुबह गगन उससे पहले ही कॉलेज पढऩे गया था। जबकि रीतेश सुबह नौ बजे कॉलेज निकला। दोपहर दो बजे रीतेश कॉलेज से लौटा और मेस में खाना खाने के बाद कमरे में जाने को हुआ तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। उसने आवाज दी तो दरवाजा नहीं खुला। ऊपर खिड़की से झांक कर देखा तो गन लायलॉन की रस्सी से पंखे के हुक से लटक रहा था। उसने शोर मचाकर अन्य सहपाठियों को खबर दी। सभी छात्रों ने दरवाजा तोड़ा और अंदर पहुंचे, लेकिन तब तक गगन की मौत हो चुकी थी। छात्रों की सूचना पर हॉस्टल इंचार्ज ने पुलिस को खबर दी। रीतेश ने पुलिस को बताया कि गगन कॉलेज से कब लौटा, उसे नहीं मालूम।


बालाघाट में पिता हैं अधिवक्ता
टीआइ गोराबाजार एनके पांडे ने बताया कि गगन के पिता मनीराम भोडेकर बालाघाट में अधिवक्ता हैं। गगन सबसे छोटा बेटा था। पिता मनीराम से कई बार उसने अंग्रेजी कमजोर होने की बात कही थी। लॉ की पढ़ाई अंग्रेजी में होने की वजह से उसे दिक्कत आ रही थी। जिसके चलते वह तनाव में था। पिता मनीराम के मुताबिक गगन की पढाई हिन्दी मीडियम में हुई थी। उसे कई बार बोला भी था कि दिक्कत हो रही है तो पढ़ाई छोड़ दो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो