scriptआधी रात पत्नी को किया लहुलूहान, फिर झूल गया फंदे से | Suicide after assaulting wife | Patrika News

आधी रात पत्नी को किया लहुलूहान, फिर झूल गया फंदे से

locationजबलपुरPublished: Jun 05, 2019 02:27:36 pm

Submitted by:

santosh singh

पिता को कमरे में बंद देख बेटा थाने से लेकर डायल-100 पर लगाता रहा गुहार, नहीं पहुंची पुलिस-सुबह कमरे में पिता की लाश देख थाने पहुंचे आक्रोशित परिजन तो पुलिस से हुई झूमाझटकी

nagaur

sucide

जबलपुर। आधी रात पत्नी पर कांच का गिलास फेंक कर लहुलूहान करने वाले ने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। कमरे में बंद पिता को देख बेटे और चचेरे भाईयों ने लार्डगंज पुलिस से लेकर डायल-100 को फोन किया, लेकिन सभी कानून का हवाला देकर चलता कर दिया। सुबह 6.30 बजे पिता की कमरे में लाश लटकती देख बेटे और आक्रोशित परिजन थाने पहुंचे तो वहां झूमाझटकी हो गयी। परिजन आरोप लगा रहे थे कि पुलिस ने संवेदनशीलता दिखाते हुए रात में ही मदद की होती तो शायद ये अनहोनी टाली जा सकती थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
मां को लहुलूहान किया
गढ़ा फाटक निवासी अमन ने पुलिस को शिकायत कर बताया कि उसके पिता राकेश साहू (55) ने मंगलवार की रात दो बजे अचानक उसकी मां कल्पना पर सोते समय कांच का गिलास फेंक कर मारा। जिससे उनका एक कान कट कर लटक गया, सिर फट गया और आंख व चेहरे पर गंभीर चोटें आयी। वह भाग कर छत पर सो रही बेटे अमन के पास पहुंची। मां को लहुलूहान हालत में देख अमन ने शोर मचाकर परिवार के अन्य लोगों को जगाया और अस्पताल ले गए। कई निजी अस्पतालों में मना करने के बाद उन्हें आगा चौक स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
रात में नहीं खोले दरवाजे
अमन का शर्ट खून से सन गया था। रात तीन बजे के लगभग वह कपड़े चेंज करने घर पहुंचा, लेकिन पिता ने दरवाजा नहीं खोला। कई बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने चाचा अनुराग साहू को बुलाया। इसके बाद वे लार्डगंज थाने पहुंचे। वहां बोला गया कि अस्पताल से रिपोर्ट आने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी। डायल-100 पर खबर दी। विजय नगर की डायल-100 पहुंची भी, लेकिन वह भी कानून का हवाला देकर निकल गयी।
सुबह बजे कमरे में लटकती दिखी लाश
सुबह 6.30 बजे अमन और परिवार के लोग फिर दरवाजा खुलवाने पहुंचे। अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर खिडक़ी से झांका तो अंदर राकेश की लाश पंखे से लटकी हुई थी। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस वालों पर समय रहते मदद न करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। मौके पर पुलिस से झूमाझटकी तक हो गयी। पुलिस ने इसके बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो