scriptsunny leone Priyanka Chopra mp के इस शहर में आई सनी लियोनी और प्रियंका चोपड़ा, बेकाबू हो गे लोग- देखें वीडियो | sunny leone Priyanka Chopra in mp public uncontrolled | Patrika News

sunny leone Priyanka Chopra mp के इस शहर में आई सनी लियोनी और प्रियंका चोपड़ा, बेकाबू हो गे लोग- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Sep 13, 2017 04:38:00 pm

Submitted by:

Lalit kostha

किन्नरों की नाचते- गाते निकली शोभायात्रा, अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन- देश के अलग- अलग हिस्सों से जुड़े किन्नर

indian football team,Sunny Leone,

sunny leone biopic ,Untitled Sunny Leone Biopic, sunny leone adopted baby, sunny leone song, Sunny Leone photos, Sunny Leone’s HOT calendar pictures, priyanka chopra, priyanka chopra age, priyanka chopra baywatch, Sunny Leoni Priyanka Chopra in mp public uncontrolled

जबलपुर। डीजे और धमाल की फिल्मी धुनों पर सड़कों पर ठुमके लगाते किन्नरों को देखकर लोग ठिठक से गए। किन्नरों का हुज़ूम सिहोरा की सड़कों पर नाचते गाते निकला। मौका था सिहोरा के रूकमणी पैलेस में 5 सितम्बर से आयोजित अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन के आठवें दिन बुधवार को निकली शोभायात्रा का। किन्नरों की सनी लियोनी और प्रियंका चोपड़ा को देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, पुलिस के पहरे में इनका डांस हुआ। दोपहर तीन बजे रुकमणी पैलेस से निकली शोभायात्रा कटरा मोहल्ला, पुराना बस स्टैंड से कचहरी वाले बाबा की दरगाह में पहूंची। शोभायात्रा में शामिल किन्नरों ने कचहरी वाले बाबा की दरगाह में चादरपोशी कर देश में अमन- चैन की दुआ मांगी। बाद में शिव मंदिर बाबाताल में झण्डा चढ़ाया।

फिल्मी गानों के बोल पर डांस के हर एक स्टेप। सधे अंदाज में अदाकारी एेसी कि देखने वालों के दिल में उतर गए। किन्नर सम्मेलन में युवा किन्नरों ने झूमकर नृत्य किया। इस दौरान बड़ों ने नजरानों की बारिश की। अहमदनगर की खुशी ने झूमकर नाचा तो पहाडग़ंज की कशिश ने कत्थक कला दिखाई। पहाडग़ंज की कशिश ने कपल डांस कर मन मोह लिया। तेरी आंखों का ये काजल…मुस्कान और पंजाबी गाने की बोल पर पंजाब की संजना ने वाह वाही लूटी। फिर ढोलक पेटी पर नृत्य शुरू हुआ।

नवरात्रि में जला रहे हैं अखंड ज्योति तो जरूर जानें ये रहस्य 
देश के अलग- अलग हिस्सों से पहुचे- 18 सितम्बर तक चलने वाले अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन में कटनी की पूर्व महापौर किन्नर गुरू कमला, कटनी की पूर्व महापौर किन्नर गुरू, कमला सागर की महापौर किन्नर गुरू कमला बुआ , किन्नर मुन्ना हाजी गंजबसौदा, सारिका कटनी, गनेशी गोटेगांव, नाजनी मिसरौध, सुरैया हाजी, साबरा हाजी भोपाल, रत्ना बिदिशा, तमन्ना, बबली झांसी, सहित अनेक किन्नर शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो