टहलते हुए आया, ब्रिज पर चढ़ा और लगा दी छलांग

- कछपुरा ओवर ब्रिज के ऊपर चढ़कर एक युवक ने अचानक छलांग लगा दी

By: deepak deewan

Updated: 04 Jan 2018, 12:30 PM IST

जबलपुर। सर्द रात में एक युवक ब्रिज पर कुछ देर तक टहलता रहा। टहलते-टहलते अचानक वह ब्रिज की दीवार पर चढ़ गया और नीचे कूद गया। ब्रिज पर से लगाई गई यह छलांग उसके लिए मौत की छलांग साबित हुई। यह हैरतअंगेज और दर्दनाक हादसा कछपुरा ओवर ब्रिज पर घटा। जानने-पहचाननेवाले कुछ लोग भी इस दौरान मौके पर आ गए । इन लोगों ने फोन कर परिचितों को बुलाया। उसकी गंभीर हालत देखकर एम्बुलेंस बुलाने की कोशिश की गई लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई। इसके बाद डायल 100 को फोन कर बुलाया गया और उस वाहन में ही घायल को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।


नीचे कूद गया युवक
ब्रिज के ऊपर से गढ़ा के गौतमजी की मढिय़ा के पास रहने वाले एक युवक ने अचानक छलांग लगा दी। नीचे गिरने से उसके हाथ-पैर में गंभीर चोट आई जिसके उसकी कारण मौत हो गई। युवक का नाम संग्राम सिंह बताया जा रहा है। घटनाक्रम के अनुसार वह रात में ओवर ब्रिज पर टहल रहा था। न जाने क्या हुआ कि अचानक वह पुल की दीवार पर चढ़ा और नीचे कूद गया। आसपास मौजूद लोगों ने जब उसे पुल से नीचे कूदते देखा तो दौड़कर वहां पहुंचे। उसकी हालत बहुत गंभीर हो चुकी थी। इतने ऊपर से कूदने के कारण वह बुरी तरह घायल हो गया था। शरीर की कई हड्डियां टूट गई थी। हाथ-पैर हिल-डुल भी नहीं पा रहे थे।


पुलिस कर रही पड़ताल
संग्रामसिंह को जानने-पहचाननेवाले कुछ लोग भी इस दौरान मौके पर आ गए थे। इन लोगों ने फोन कर परिचितों को बुलाया। उसकी गंभीर हालत देखकर एम्बुलेंस बुलाने की कोशिश की गई लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई। इसके बाद डायल 100 को फोन कर बुलाया गया और उस वाहन में ही घायल संग्राम को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned