scriptSuspect shot dead due to suspicion in love affair | Big Breaking प्रेम प्रसंग में संदेह के चलते युवती की गोली मारकर हत्या की आशंका | Patrika News

Big Breaking प्रेम प्रसंग में संदेह के चलते युवती की गोली मारकर हत्या की आशंका

नर्मदा में दिनभर चली आरोपी की तलाश
दोस्त के साथ गया था बादल
युवती के आने के बाद बीच रास्ते में उतारा
प्रेम प्रसंग के चलते वारदात की आशंका

जबलपुर

Published: July 24, 2022 08:02:31 pm

जबलपुर, देसी पिस्टल से गोली मारकर मौत के घाट उतारी गई रामपुर जोगी मोहल्ला निवासी अनिभा केवट (25) के शव का रविवार को मेडिकल अस्पताल में डॉक्टर्स की टीम ने पोस्टमार्टम किया। डॉक्टर्स ने उसके सीने में धंसी गोली निकाली। इधर वारदात के लगभग 26 घंटे बाद भी आरोपी रांझी इन्द्रा नगर निवासी बादल पटेल का पता नहीं चल सका। पुलिस, होमगार्ड और स्थानीय नाविक दिनभर नर्मदा की लहरों में उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। मामले में बरेला पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि प्रेम प्रसंग में संदेह के चलते वारदात हुई।
photo_2022-07-24_15-15-01.jpg

यह है मामला

अनिभा बरगी हिल्स के आईटी पार्क में िस्थत मोबाइल वॉलेट कम्पनी में नौकरी करती थी। वह वहां टीम लीडर थी। शनिवार को वह ड्यूटी गई थी। दोपहर लगभग तीन बजे इन्द्रा नगर रांझी निवासी बादल पटेल साथी केतन के साथ वहां पहुंचा। जहां से बादल ने अनिभा को कार एमपी 20 सीजे 9414 में बैठाया। वहां से दोनों गौर िस्थत नर्मदा ब्रिज पर पहुंचे। इसके बाद बादल ने अनिभा को गोली मारकर पहले मौत के घाट उतारा और फिर नर्मदा में कूद गया था।
धोखे से अनिभा को बुलाया

बरेला थाना प्रभारी जितेन्द्र यादव ने बताया कि शनिवार दोपहर लगभग तीन बजे बादल साथी केतन के साथ आईटी पार्क पहुंचा था। उसने गार्ड से अनिभा को बुलाने के लिए कहा। यह झांसा दिया कि वह उसके घर से आया है। यह सुनकर अनिभा सीधे गेट पर पहुंची, जहां से बादल और केतन ने उसे कार में बैठा लिया। अनिभा मोबाइल फोन भी ऑफिस में छोड़ आई थी। आईटी पार्क के इन्ट्री गेट पर रजिस्टर में अनिभा के बादल के साथ जाने की इन्ट्री है। अनिभा कार की पिछली सीट पर बैठी थी, वहीं बादल कार चला रहा था, उसके बगल की सीट में केतन बैठा था। आईटी पार्क से कुछ दूर पर बादल ने केतन को कार से उतार दिया था।
शादीशुदा फिर भी थे प्रेम सम्बंध

अनिभा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि एक साल पूर्व भी बादल अपने तीन साथियों के साथ जबरन अनिभा को साथ ले गया था। हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया। प्राथमिक जांच में पता चला कि बादल विवाहिता था, इसके बावजूद उसके प्रेम सम्बन्ध अनिभा से थे। उसे संदेह था कि अनिभा किसी अन्य युवक से बातचीत कर रही है।
परिवार का सहारा था अनिभा, बेटी को पुकार रही थी मां

अनिभा जब छोटी थी, तभी उसके पिता की मौत हो गई थी। मां ने जैसे तैसे अनिभा और भाई अ भिषेक को पढ़ाया लिखाया। पढ़ाई पूरी होने के बाद अनिभा ने मां और भाई की जिम्मेदारी अपने कांधों पर ले ली थी। उसकी तनख्वाह से पूरे परिवार का भरण पोषण होता था। अनिभा की मौत ने जहां मां और भाई को मानिसक रूप से तोड़ दिया, वहीं उनकी आ र्थिक िस्थति भी कमजोर हो गई। रोजाना की तरह शनिवार को जब अनिभा ऑफिस जाने के लिए निकली, तो उसकी आंखों मे चकम थी। वह मुस्कुराते हुए ऑफिस के लिए निकली थी। उसकी मौत के बाद मां को बार-बार अनिभा का वही चेहरा याद आ रहा था। अंतिम यात्रा निकली, तो बदहवास मां बेटी को पुकारते हुए दौड़ पड़ी। इस द़ृश्य को जिसने भी देखा उसकी आंखे नम हो गई।
फर्जी पत्रकार था बादल, दर्ज थे मामले

बादल फर्जी पत्रकार था। वह ब्लेकमेलिंग करता था। पिछले साल बादल और उसकी गैग के कई सदस्यों पर ग्वारीघाट और मदन महल थाने में प्रकरण दर्ज किए गए थे। पुलिस ने बादल और उसके सा थियों को गिरफ्तार का जेल भी भेजा था। लेकिन बाहर आने के बाद वह इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का माइक लेकर फिर से घूमने लगा था।
वर्जन्

अनिभा की मौत के मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। बादल की तलाश नर्मदा में की गई, लेकिन वह नहीं मिला। जांच में कई बिन्दु सामने आए हैं, जिनकी जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट रूप से कारणों के बारे में कुछ कहा जा सकेगा।
प्रदीप शेन्डे, एएसपी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.