scriptलड़कियों के अपहरण का संदेही युवक फंदे पर लटका | Suspected guy commited suicide | Patrika News

लड़कियों के अपहरण का संदेही युवक फंदे पर लटका

locationजबलपुरPublished: Jan 24, 2018 12:00:42 am

Submitted by:

virendra rajak

सिहोरा थाना अंतर्गत मोहसाम ग्राम की घटना, घटना वाले दिन सेे था गायब, खिड़की तोड़कर अंदर पहुंचे परिजन

Suspected guy commited suicide

Suspected guy commited suicide

सिहोरा. दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण के मामले में संदेही युवक फांसी पर झूल गया। घटना सिहोरा थाना अंतर्गत मोहसाम गांव देर शाम की है। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाया। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले को जांच में लिया है। एसआई कुंदन मानेश्वर ने बताया 17 जनवरी को गांव की दो नाबालिग लड़कियां गंजताल मेला देखने गई थीं, लेकिन वे घर नहीं लौटीं। काफी खोजबीन के बाद लापता लड़कियोंं का कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने 1 जनवरी को सिहोरा थाने ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। लड़कियों के लापता होने वाले दिन से अमर बर्मन (19) घर से गायब था। पुलिस को शंका थी नाबालिगों के अपहरण में अमर का हाथ है। सोमवार सुबह अमर अपने घर लौटा। शाम ५ बजे के लगभग अपने घर से कुछ ही दूर चाचा के घर पहुंचकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। कमरे में रखी लायलॉन की रस्सी से पंखे के एंगिल में फंदा बनाकर फांसी पर झूल गया। घर के लोगों को दरवाजा बंद होने पर शंका हुई। खटखटाने के बाद कोई आवाज नहीं आई। शंका होने पर खिड़की से झांसकर देखा तो अमर फांसी पर झूल रहा था। दरवाजा नहीं खुलने पर खिड़की तोड़कर परिजन कमरे में पहुंचे। दरवाजा खोलकर मामले की सूचना पुलिस को दी।

संदिग्ध परिस्थितियों दो नाबालिगों का अपहरण


घर से बाजार जाने को कहकर घर से निकलीं दो नाबालिग लड़कियां गायब हो गईं। परेशान परिजनों ने रिश्तेदार, परिचितों के यहां खोजबीन की, लेकिन दोनों का कहीं सुराग नहीं लगा। मंगलवार को परिजनों ने थाने पहुंचकर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। सिहोरा पुलिस ने बताया कि थाना अंतर्गत अलग-अलग गांव निवासी १७ और १७ वर्षीय दो नाबालिग रविवार को अपने घर से निकलीं, लेकिन घर वापस नहीं लौटीं। काफी खोजबीन के बाद नाबालिगों का पता नहीं चला। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा ३६३ का मामला दर्ज किया है।

—————————————————————————

रेत का अवैध परिवहन करते हाइवा-ट्रैक्टर जब्त

मझगवां. मझगवां पुलिस ने रेत का अवैध परिवहन करते हाइवा और ट्रैक्टर जब्त किया है। पकड़े गए दोनों वाहन चालकों के पास रायल्टी पर्ची नहीं थी। पुलिस ने भू-राजस्व संहिता 102 के तहत वाहनों को जब्त कर लिया। संबंधित वाहनों का जांच प्रतिवेदन एसडीएम सिहोरा को भेज दिया है। एसआई चंद्रकांत झा ने बताया कि शाम 4 बजे के लगभग सरौली गांव के पास रेत से भरा हाइवा क्रमांक एमपी १६ जीए 0179 जा रहा था। वाहन को रोककर चालक रेत परिवहन की रायल्टी मांगी। चालक ने रायल्टी पर्ची नहीं होने की बात कही। पुलिस ने वाहन को जब्त कर थाने में खड़ा करवा दिया। इसी तरह एक बिना नंबर का ट्रैक्टर भंडरा से रेत लेकर मझगवां आ रहा था। जिसे पुलिस ने रोककर वाहन और रेत के कागज मांगे, लेकिन चालक के पास कोई कागजात नहीं मिले। पुलिस ने रेत से भरे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। वाहनों के खिलाफ प्रकरण बनाकर जांच प्रतिवेदन एसडीएम सिहोरा को देर शाम भेज दिया गया।

 

ट्रेंडिंग वीडियो