scriptबलात्कार पीड़ित किशोरी की घर में संदिग्ध मौत, आईआईटी छात्र ने की आत्महत्या | Suspicious death of rape victim at home, IIT student commits suicide | Patrika News

बलात्कार पीड़ित किशोरी की घर में संदिग्ध मौत, आईआईटी छात्र ने की आत्महत्या

locationजबलपुरPublished: Oct 05, 2021 11:55:18 am

Submitted by:

Lalit kostha

बलात्कार पीड़ित किशोरी की घर में संदिग्ध मौत, आईआईटी छात्र ने की आत्महत्या
 

Suspicious death of rape victim at home, IIT student commits suicide

Suspicious death of rape victim at home, IIT student commits suicide

जबलपुर। हनुमान ताल थाना क्षेत्र में रविवार देर रात बलात्कार पीडि़त किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार रविवार रात एक परिवार के कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज कराई कि एक युवक ने घर में घुसकर किशोरी के साथ बलात्कार किया। किशोरी के शोर मचाने पर परिजन की नींद खुल गई। युवक को पकडऩे का प्रयास किया, वह धक्का देकर भाग गया।

हनुमानताल थाना क्षेत्र का मामला

पुलिस परिजन को लेकर उनके घर पहुंची, तो कमरे में किशोरी मृत हालत में मिली। उसके गले में चुनरी कसी हुई थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजते हुए मामले में जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि किशोरी को युवक के साथ परिजन ने आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। परिजन के अनुसार किशोरी ने आत्मग्लानि के कारण आत्महत्या की है। घटनास्थल की प्रारम्भिक जांच के बाद पुलिस इसे संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।

हिरासत में आरोपी युवक : पुलिस ने परिजन के बयान के आधार पर बलात्कार के आरोपी युवक देवेंद्र चौधरी को हिरासत में लिया है। उसके विरुद्ध पॉक्सो एक्ट एवं बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया गया है। किशोरी का सोमवार को अंतिम संस्कार हुआ। पुलिस मामले में पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

छात्र ने किया सुसाइड
मझौली गवर्नमेंट आइटीआई के एक छात्र ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार सीधी जिला रामपुर निवासी 18 वर्षीय हर्ष कुमार मिश्रा ने एक साल पहले आइटीआई में प्रवेश लिया था। वह संस्थान के हॉस्टल में रहता था। पुलिस के अनुसार एक अक्टूबर को उसे संस्थान में धूम्रपान करते पकड़ा गया था। इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन ने परिजन से की थी। शिकायत के कुछ देर बाद ही युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। सेहत बिगडऩे पर छात्र को नजदीकी शासकीय अस्पताल में भर्ती किया गया था। कुछ देर उपचार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। देर रात तबीयत फिर बिगडऩे पर उसे दोबारा शासकीय अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर मेडिकल अस्पताल रेफर किया। मेडिकल में उपचार के दौरान रविवार को हर्ष की मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो