scriptखिलाडिय़ों ने दी मनमोहक प्रस्तुति, खेल भावना से खेलने की ली शपथ | swearing to play with sportsmanship | Patrika News

खिलाडिय़ों ने दी मनमोहक प्रस्तुति, खेल भावना से खेलने की ली शपथ

locationजबलपुरPublished: Oct 01, 2019 09:24:58 pm

Submitted by:

virendra rajak

65वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता

65वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता

65वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता

जबलपुर. नर्मदा मैया…हो…गीत पर जब बाल भवन की बालिकाओं ने बुंदेली शैली में नृत्य की प्रस्तुति दी, तो पूरा माहौल मां नर्मदा की भक्ति में डूब गया। तालियों की गडगड़़ाहट से हाल गूंज उठा। मौका था 65वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिताओं के शुभारंभ का। पंडित लज्जाशंकर झा शासकीय उत्कृष्ठ महाविद्यालय के इंडोर हॉल में मध्य क्षेत्र विधायक विनय सक्सेना के मुख्य आतिथ्य, अर्जुन अवार्डी हॉकी खिलाड़ी मधु यादव की अध्यक्षता व वरिष्ठ कर्मचारी नेता योगेन्द्र दुबे की मौजूदगी में शुभारंभ मां सरस्वती के तैलचित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित व सरस्वती वंदना के साथ हुआ। मेजबान जबलपुर की किक बॉक्सिंग खिलाड़ी प्रिया विश्वकर्मा ने सभी प्रतिभागियों को खेल भावना से खेलने की शपथ दिलाई।
इन प्रतियोगिताओं का होगा आयोजन
आर्चरी, टेनिस, वॉलीवॉल, रोड साइक्लिंग, मॉर्डन पेटाथलॉन, वूशू, किक बॉक्सिंग
यहां होंगे आयोजन
रानीताल खेल परिसर, एकता मार्केट, स्वीमिंग पूल भंवरताल, बैडमिंटन हॉल रानीताल
इन आयु वर्ग की होंगी प्रतियोगिताएं
14, 17, 19
वीएफजे खालसा की छात्राओं ने भांगड़ा की प्रस्तुति दी। जिला शिक्षा अधिकारी सुशील कुमार नेमा, सहायक संचालक प्रमोद श्रीवास्तव, जिला क्रीड़ा अधिकारी चन्द्रा सोनी समेत अन्य ने अतिथियों का स्वागत किया। विधायक सक्सेना ने छात्र छात्राओं व खिलाडिय़ों को मुख्यमंत्री कमलनाथ का सपना बताया और नवोदित खिलाडिय़ों को विश्व विजय की शुभकामनाएं दीं। सहायक संचालक श्रीवास्तव ने कहा कि निराशा से परे संघर्ष को ऊपर रखकर ऊचाईयों पर जाने के लिए स्वस्थ्य प्रतिस्पर्धा अपनाएं। यह आयोजन अगले पांच दिन तक होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो