scriptरेत में फिसलने से साइकिल सवार बालक की मौत, निजी अस्पतालों ने नहीं किया इलाज | teen boy death from road sand, private hospital no treatment of boy | Patrika News

रेत में फिसलने से साइकिल सवार बालक की मौत, निजी अस्पतालों ने नहीं किया इलाज

locationजबलपुरPublished: Oct 07, 2020 01:55:13 pm

Submitted by:

Lalit kostha

रेत में फिसलने से साइकिल सवार बालक की मौत, निजी अस्पतालों ने नहीं किया इलाज
 

death.jpg

teen boy death

जबलपुर। केंट थाना क्षेत्र स्थित सदर बाजार में साइकिल से जा रहे 11 वर्षीय बालक की गिरने से आई अंदरूनी चोट के चलते मौत हो गई। परिजन बेटे को लेकर चार निजी अस्पताल गए, लेकिन कहीं इलाज नहीं मिला। आखिरी में वे उसे मेडिकल अस्पताल ले गए, तब तक काफी देर हो चुकी थी। परिजन का आरोप है कि हादसा ठेकेदार की ओर से सडक़ पर फैलाकर रखी रेत के कारण हुआ। घटना सोमवार रात की है। मंगलवार को एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

ये है मामला-
केंट पुलिस के अनुसार गली नम्बर-16, काली मंदिर, सदर निवासी टेंट व्यवसायी दीपक जायसवाल का इकलौता बेटा अक्षत सोमवार को गोरखपुर गया था। वह रात करीब नौ बजे साइकिल से घर लौट रहा था। सदर स्थित लाल स्कूल के सामने सडक़ पर फैली रेत में साइकिल फिसलने से वह गिर गया। उसे तड़पता देख राहगीरों ने परिजन को सूचना दी। परिजन उसे पहले रसल चौक स्थित निजी अस्पताल ले गए। वहां इलाज नहीं मिला। इसके बाद वे तीन अन्य निजी अस्पताल गए, लेकिन उसे कहीं भी भर्ती नहीं किया गया। उसे सांस लेने में परेशानी हो रही थी। आखिर में परिजन उसे मेडिकल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

‘ठेकेदार पर दर्ज हो मामला’- अक्षत के परिजन ने आरोप लगाया कि ठेकेदार ने सडक़ तक रेत फैला रखी था। रेत के कारण ही साइकिल फिसली और उनके बेटे की जान गई। उन्होंने ठेकेदार पर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने मंगलवार को एफएसएल टीम से भी जांच कराई।

19 अक्टूबर को था जन्मदिन- अक्षत का 19 अक्टूबर को जन्मदिन था। उसकी मौत से मां जूली जायसवाल बदहवासी की हालत में हैं। पूरे क्षेत्र में मातम छाया रहा। पुलिस ने मंगलवार को पीएम के बाद शव परिजन सौंपा। टीआई विजय तिवारी ने बताया कि पीएम और एफएसएल रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इधर, सडक़ हादसे में बाइक सवार की मौत
मझौली से सोमवार रात बाइक से घर लौट रहे दौनी गांव निवासी गौरीशंकर कुर्मी (28) को अज्ञात वाहन के चालक ने टक्कर मार दिया। परिजन उन्हें मझौली स्थित शासकीय अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्ररकण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो