ट्रेन से कटकर किशोर की मौत

स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन के समीप एक किशोर की ट्रेन से कटकर मौत हो गई

By: amaresh singh

Published: 16 May 2018, 02:00 PM IST


कटनी। स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन के समीप एक 16 वर्षीय किशोर की मंगलवार दोपहर ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने बताया कि बंधी स्टेशन भूम्याने टोला निवासी सचिन पिता भैयालाल आदिवासी (16) की दरभंगा एक्सप्रेस की चपेट में आने से मौत हुई है। प्रथम दृष्टया मामला ट्रैक पार करने के दौरान हादसा होना सामने आया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही परिजनों के बयान दर्ज किये जाएंगे।


एनकेजे में ट्रैक पर मिला युवक का शव
जीआरपी चौकी एनकेजे अंतर्गत कौआ केबिन के पास पुलिस को मंगलवार सुबह एक अज्ञात शव मिला है। युवक की उम्र करीब ३० वर्ष बताई जा रही है। चौकी प्रभारी शालिगराम तिवारी ने बताया कि युवक की मौत ट्रेन से कटकर हुई है। मृतक की शिनाख्त अब तक नहीं हो सकी है।


घर से लापता हो गया छात्र
बरही. थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचमुखी कॉलोनी में घर से अचानक एक किशोर लापता हो गया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध किया है। युवक गत दोपहर घर से निकला था और वापस नहीं लौटा। परिजनों ने खोजबीन करने के बाद शिकायत दर्ज करवाई है। युवक के माता-पिता दोनों शिक्षक हैं और वह डीएवी कुटेश्वर स्कूल में कक्षा 12वीं का छात्र है। युवक के पिता ने बताया कि उन्हें आशंका है कि बेटे का अपहरण किया गया है।

बेटे का अपहरण किया गया है

पुलिस ने बताया कि देवराज रजक का 17 वर्षीय पुत्र सारांग गत दोपहर घर से निकला था और वापस नहीं लौटा। परिजनों ने खोजबीन करने के बाद शिकायत दर्ज करवाई है। सारांग के पिता और माता दोनों शिक्षक हैं और वह डीएवी कुटेश्वर स्कूल में कक्षा १२वीं का छात्र है। सारांश के पिता ने बताया कि उन्हें आशंका है कि बेटे का अपहरण किया गया है।

Show More
amaresh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned