scriptकिशोरी के साथ छेड़छाड़ की रंजिश में युवक की हत्या | Teenager killed in revenge for molesting teenager | Patrika News

किशोरी के साथ छेड़छाड़ की रंजिश में युवक की हत्या

locationजबलपुरPublished: May 05, 2020 11:15:04 am

Submitted by:

santosh singh

युवक की हत्या के बाद खेत, रेल लाइन व नहर रास्ता पकड़ पहुंच गए थे तेंदूखेड़ा के तेजगढ़ में बुआ के घर तीनों आरोपी, हत्या में प्रयुक्त चाकू व पत्थर भी जब्त

hatya.jpg

accused arrested

जबलपुर। क्राइम ब्रांच और संजीवनी नगर पुलिस ने दमोह के तेंदूखेड़ा तेजगढ़ में दबिश देकर 25 वर्षीय सुरेंद्र कोरी के हत्यारोपियों को दबोच लिया। हत्या के बाद तीनों खेत, रेल लाइन और नहर के रास्ते वहां पहुंचे थे। पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू और सिर पर पटके गए पत्थर जब्त कर लिए। आरोपियों में एक बालिग और दो नाबालिग हैं। तीनों ने हत्या की वजह एक वर्ष पूर्व छेड़छाड़ की हुई एक वारदात की रंजिश वजह बताई।
जुलाई 2019 में दर्ज हुआ था छेड़छाड़ का मामला-
एएसपी क्राइम रायसिंह नरवरिया ने बताया कि दुर्गा नगर परसवाड़ा में दो मई सुरेंद्र कोरी की हत्या में शामिल आरोपी पवन विश्वकर्मा और उसके दो नाबालिग साथियों ने बताया कि जुलाई 2019 में सुरेंद्र ने परिवार की एक युवती से छेड़छाड़ की थी। इसकी शिकायत संजीवनी नगर थाने में दर्ज हुआ था। इसी रंजिश में तीनों ने उसकी हत्या की।
दमोह में है पैतृक घर-
पवन विश्वकर्मा का तेजगढ़ दमोह में ही पैतृक घर है। उसकी बुआ वहां रह रही है। इसी सूचना पर पुलिस की टीम ने सोमवार सुबह दबिश दी और तीनों को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों नाबालिगों को किशोर न्यायालय में और एक को जिला कोर्ट में पेश किया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो