यहां एक-दूसरे से नहीं कर पा रहे हैलो-हैलो

यहां एक-दूसरे से नहीं कर पा रहे हैलो-हैलो
gcf

neeraj mishra | Publish: Jun, 11 2016 11:12:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जीसीएफ में टेलीफोन सेवा ठप, संचार व्यवस्था में परेशानी

जबलपुर। गन कैरिज फैक्ट्री (जीसीएफ) में टेलीफोन सेवा ठप पड़ी है। ज्यादातर सेक्शन एक-दूसरे से कटे हुए हैं। अधिकारी या कर्मचारियों को किसी काम से संपर्क करने के लिए या तो व्यक्तिगत रूप से दूसरे सेक्शन में जाना पड़ रहा है। या फिर मोबाइल फोन को जरिया बनाना पड़ रहा है। सूत्रों ने बताया कि आंधी के कारण कुछ दिन पहले टेलीफोन के तार में कहीं फॉल्ट आया है। इस कारण एक्सचेंज में लगा इलेक्ट्रिक कार्ड खराब हो गया। नतीजतन सेक्शन यहां तक कि प्रशासनिक भवन का भी दूसरे सेक्शनों से संपर्क नहीं हो पा रहा है।

इस कारण काफी व्यवधान भी आ रहा है। छोटे-छोटे कामों के लिए कर्मचारियों को एक जगह से दूसरी जगह पर दौड़ाया जा रहा है। काफी समय होने के बावजूद अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं निकाला जा सका है। इसलिए काम में बाधा आ रही है। 
इनका कहना है कि 
किन्हीं कारणों से एक्सचेंज में लगे कार्ड में खराबी आ गई है। इस कारण संचार सेवाएं बाधित हुई हैं। जल्द ही इस समस्या का समाधान निकाल लिया जाएगा।
संजय श्रीवास्तव, जनसंपर्क अधिकारी, जीसीएफ

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned