33 वर्षीय महिला के पीछे पड़ा था 19 साल का लडक़ा

हैरान रह जाएंगे कारण पढक़र, जबलपुर गढ़ा थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस ने दबोचा

By: santosh singh

Published: 03 Mar 2019, 10:52 PM IST

जबलपुर. दो महीने पहले 19 साल के युवक से जान-पहचान करना 33 वर्षीय महिला के लिए मुसीबत का कारण बन गया। वह लगातार महिला का पीछा करने लगा। उसे बार-बार फोन करता। पहले तो महिला ने उसकी हरकतों को नजरअंदाज किया, लेकिन 15 दिन पहले उसने युवक को फोन करने से मना कर दिया। महिला शनिवार को त्रिपुरी चौक पर फल खरीद रही थी, तभी वह पहुंच गया और जबरन बाइक पर बिठाने की कोशिश करने लगा। महिला घर जाने लगी, तो पीछा करते हुए उसके घर में भी घुस गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को रविवार को दबोच लिया।

फोन पर करता था परेशान
महिला ने रविवार को शिकायत दर्ज कराई कि दो महीने पहले एक कार्यक्रम में राहुल ठाकुर से उसकी मुलाकात हुई थी। जान-पहचान होने के बाद राहुल उसे फोन करने लगा। पहले एक-दो दिन के अंतराल पर करता था। बाद में वह एक दिन में चार से पांच बार फोन करने लगा। अब वह आपत्तिजनक बातें करने लगा। 15 दिन पहले महिला ने उसे फोन करने से मना कर दिया। उसका नम्बर भी ब्लैकलिस्ट कर दिया।
जबरन बाइक पर बिठाने की कोशिश
शनिवार रात त्रिपुरी चौक पर राहुल बाइक से पहुंचा और बैठने के लिए कहा। विरोध करने पर गालीगलौज करने लगा। महिला वहां से घर चली गई, तो पीछा करते हुए वह भी जबरन घर में घुस गया और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी मेहता पेट्रोल पम्प यादव कॉलोनी निवासी राहुल ठाकुर के खिलाफ धारा 294,323,506,354घ,452 भादंवि का प्रकरण दर्ज करते हुए दबोच लिया।

santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned