script

बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार पलटी, एक की मौत, चार घायल

locationजबलपुरPublished: Mar 12, 2020 09:00:36 pm

Submitted by:

sudarshan ahirwa

गोसलपुर थाना अंतर्गत एनएच-30 रामपुर गांव के पास की घटना

the car overturned, one killed, four injured

the car overturned, one killed, four injured

जबलपुर. गोसलपुर थाना अंतर्गत एनएच-30 रामपुर के पास बुधवार दोपहर तीन बजे के लगभग कटनी से जबलपुर आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में पांच लोग सवार थे। घायलों को एनएचएआई की एम्बुलेंस से जबलपुर भेजा गया। रास्ते में एक ने दम तोड़ दिया। बाकी चार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो की हालत गम्भीर है।

एसआई लेखराम पहाड़े ने बताया कि तुलाराम चौक जबलपुर निवासी जैन परिवार कटनी रिश्तेदारी में गया था। दोपहर तीन बजे के लगभग परिवार के लोग कार एमपी 20 सीएच 7099 से लौट रहे थे। दोपहर तीन बजे के लगभग रामपुर गांव के पास आगे जा रही बाइक को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित हो गई। कार सडक़ से करीब 10 फुट नीचे जाकर पलट गई।

कार में तुलाराम चौक जबलपुर निवासी सुभाष जैन (72), उनके छोटे भाई अनिल जैन (55), पत्नी आरती जैन (45), पुत्र अभिषेक जैन (22) और अंजलि जैन (19) गम्भीर रूप से घायल हो गई। सुभाष के सिर में गम्भीर चोटें आई थीं। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी को बाहर निकाला और घटना की सूचना गोसलपुर पुलिस को दी। पुलिस ने सभी घायलों को जबलपुर रवाना किया। रास्ते में अधिक खून बहने से सुभाष जैन की मौत हो गई। आरती व अंजली की हालत नाजुक बनी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो