scriptइस डांसर के ठुमकों ने जबलपुर के युवाओं को बना दिया दीवाना | The dancer towels made the youth of Jabalpur crazy | Patrika News

इस डांसर के ठुमकों ने जबलपुर के युवाओं को बना दिया दीवाना

locationजबलपुरPublished: May 26, 2019 05:25:39 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

संस्कारधानी में सपना का लाइव परफॉर्मेंस

sapna chaudhary

sapna chaudhary

जबलपुर. सपना ने अपने चिरपरिचित हरियाणवी अंदाज में स्टेज पर जमक लटके-झटके दिखाए, जिसे देख संस्कारधानी के छोरों का दिल धक-धक कर उठा। परफार्मेंस देखने आए बुजुर्ग भी सपना के सपनों में खोए नजर आए। हर तरफ से लोग सपना के पसंदीदा गीत और डांस की फरमाइश होती रही।

लाइव परफॉर्मेंस देख मुग्ध हुए युवा
तेरी आख्या का यो काजल, तू चीज लाजवाब, तेरा कोई न जवाब, छोरी तू तो बड़ी बिंदास, तेरे ठुमके सपना चौधरी जैसे गानों पर अब तक लोगों ने सपना चौधरी को सिर्फ मोबाइल और टीवी स्क्रीन पर ही थिरकते हुए देखा था, लेकिन लाइव परफॉर्मेंस देखकर सभी सपना के फैन बन गए। एक के बाद एक डांसिंग नम्बर पर बेमिसाल परफॉर्मेंस देकर सपना चौधरी ने मंच लूट लिया। डांसिंग स्टार सपना चौधरी शनिवार को संस्कारधानी में थीं। रामपुर में एसजी इवेंट ग्रुप के तत्वावधान में आयोजित यादगार आयोजन में सपना से जमकर ठुमके लगाए।

युवाओं ने भी लगाए ठुमके
अपनी फेवरिट स्टार को मंच पर ठुमके लगाते हुए देखकर ऑडियंस भी थिरकती हुई नजर आई। इसके चलते सपना के डांस के साथ ही लोग भी झूमते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं हर परफॉर्मेंस के बाद वन्स मोर की आवाज भी तेज होती जा रही थी। हर कोई सपना के फेमस गीतों को बार-बार सुनना चाह रहा था, अधिकांश युवाओं की इच्छा पूरी भी हो गई।

गीत और नृत्य का संगम
गायन के साथ ही नृत्य विधा में पारंगत सपना ने संस्कारधानी के छोरों को हरियाणवी ठुमकों से दीवाना बना दिया। हर युवा बस एक बार अपने पसंदीदा गाने पर सपना को देखना चाहता था।

हरियाणवी बोली का भी जादू
आवाज में हरियाणवी टोन सपना के अंदाज को और खास बना देती है। वह जब मंच पर परफार्मेंस के लिए आईं तो हरियाणवी अंदाज में आडियंस का अभिवादन किया। हरियाणवी छोरी को अपने बीच पाकर जबलपुर के युवा उत्साह से लबरेज नजर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो