scriptचार बच्चों की मां को परिजनों ने ठुकराया, मकान मालिक ने कमरा खाली कराया, सड़क पर परिवार | The family rejected the mother of four children, landlord vacated | Patrika News

चार बच्चों की मां को परिजनों ने ठुकराया, मकान मालिक ने कमरा खाली कराया, सड़क पर परिवार

locationजबलपुरPublished: Jul 20, 2022 02:11:46 pm

Submitted by:

Lalit kostha

चार बच्चों की मां को परिजनों ने ठुकराया, मकान मालिक ने कमरा खाली कराया, सड़क पर परिवार
 

A woman who went to the toilet was kidnapped and gang-raped

A woman who went to the toilet was kidnapped and gang-raped

जबलपुर। साहब, किराया नहीं पाने के कारण मकान मालिक ने घर से निकाल दिया। चार बच्चों के साथ एक सप्ताह से सड़कों पर गुजर-बसर कर रही हूं। पति भी साथ नहीं हैं। बच्चे छोटे हैं, उनकी देखभाल करने के कारण कोई काम भी नहीं कर पा रही हूं। इसलिए भरण-पोषण के लिए राशि के साथ रहने के लिए मकान दिला दें।

श्रीनाथ की तलैया निवासी एक महिला ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट में आयोजित औपचारिक जनसुनवाई में कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी. अपनी पीड़ा बताते हुए मदद की गुहार लगाई। कलेक्टर ने लोगों की समस्याएं सुनने के बाद सम्बंधित अधिकारियों को उनके निराकरण निर्देश दिए। उन्होंने महिला को रेडक्रॉस सोसायटी से पांच हजार रुपए की सहायता दिलाई। महिला बाल विकास विभाग को उनके रहने का इंतजाम कराने के लिए कहा।

जनसुनवाई… पत्थर से टूटी दीवार
रक्षा नगर, रांझी निवासी श्रवण राय ने कलेक्टर को बताया कि बारिश में पहाड़ी से लुढ़क कर आए पत्थरों से उसके घर की दीवार टूट गई है। जय प्रकाश नारायण वार्ड शिवनगर के लोगों ने शिकायत में बताया कि सड़क के लिए छोड़ी गई जमीन पर कब्जा कर लिया गया है। नगर निगम में शिकायत करने पर भी कार्रवाई नहीं हो रही है। इसी तरह सुनवाई में पहुंचे कुछ लोगों ने घर में बारिश का पानी घुसने की शिकायत की। कलेक्टर ने सभी शिकायतों को संबंधित विभाग को भेजने कहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो