सनसनीखेज वारदात...दो बच्चो के बाप ने रात के अंधेरे में किया बालिका का अपहरण, ले गया जंगल, की दिल दहला देने वाली दरिन्दगी

सनसनीखेज वारदात...दो बच्चो के बाप ने रात के अंधेरे में किया बालिका का अपहरण,  ले गया जंगल, की दिल दहला देने वाली दरिन्दगी
किया यह घिनौना कृत्य

Virendra Kumar Rajak | Publish: May, 22 2019 07:39:11 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

एक नाबालिग बालिका का एक व्यक्ति ने अपहरण किया। रात के अंधेरे में आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह नाबालिग को जंगल में ले गया। जंगल में घनघोर अंधेरा था, बालिका ने आरोपी से खुद को बचाने की कोशिश की। लेकिन वह नाकाम रही और आरोपी ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। वह रातभर चीखती रही चिल्लाती रही, लेकिन उसकी आवाज जंगल के सन्नाटे में दबकर रह गई, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और जैसे-तैसे जंगल से भागकर घर और फिर थाने पहुंची।

सिहोरा थाना अंतर्गत दो बच्चों के पिता ने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी का अपने एक साथी के साथ पहले तो अपहरण करवाया। आवरण कराने के बाद आरोपी और उसका साथ ही किशोरी को बंधक बनाकर बहोरीबंद ले गए। बाद में उसे मोहला गांव के आगे जंगल से लगे एक खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी किसी तरीके से जंगल से अपने घर पहुंची। करीब दो हफ्ते तक किशोरी इस सदमे से उबर नहीं पाई। बुधवार को किशोरी अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
यह है पूरा मामला : एसआई एचएम श्रीवास्तव ने बताया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पिता ने 4 मई को शिकायत दर्ज कराई उसकी बेटी का अपहरण हो गया है। अपहरण करने वाला गांव का ही एक आदमी है। पिता की शिकायत पर पुलिस ने 363 का मामला दर्ज लापता किशोरी की खोजबीन शुरू की। 6 मई को अपह्रत अपने घर पहुंच गई। किशोरी ने परिजनों को बताया कि गांव का जग्गू उर्फ जगदीश लोधी ( 45) और उसका एक साथ ही उसका अपहरण कर बहोरीबंद ले गए। रात भरोसे बहोरीबंद में रखा और अगले दिन उसे मोहला गांव के पास जंगल में शाम को जग्गू ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपित अपने साथी के साथ फरार हो गए।
दहशत में किशोरी, बयान देने की स्थिति में भी नहीं थी : परिजनों के मुताबिक दरिंदगी की इस घटना के बाद किशोरी बुरी तरीके से डर गई थी। करीब दो हफ्ते तक किशोरी बात करने की स्थिति में भी नहीं थी। आखिरकार परिजनों की समझाइश के बाद किशोरी परिवार वालों के साथ सिहोरा थाने पहुंची और अपने बयान दर्ज कराए। किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपित जग्गू और जगदीश लोधी (45) के खिलाफ धारा 376, 506, 3-4, 5 एल/6 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। वही उसके दूसरे साथी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned